• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

DHAAKAD : रिलीज होते ही ऋतिक रोशन संग जुड़ा कंगना का नाम, विकिपीडिया ने की गड़बड़

|
Google Oneindia News

मुंबई, 21 मई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'धाकड़' को लेकर सुर्खियों में छाई हुईं हैं। हाल में रिलीज हुई कंगना की 'धाकड़' फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। सोशल मीडिया पर फिल्म में कंगना के अभिनय की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस की मूवी को सलमान खान ने भी अपने सोशल मीडिया पर प्रमोट किया था। वहीं अब विकिपीडिया के अनुसार 'धाकड़' में कंगना रनौत को ऋतिक रोशन और करण जौहर का साथ मिला है। इसके साथ ही फिल्म के बजट को लेकर भी विकिपीडिया में चौकाने वाला खुलासा हुआ है।

फिल्म रिव्यूअर ने शेयर किया वीडियो

फिल्म रिव्यूअर ने शेयर किया वीडियो

आपको बता दें कि फिल्म रिव्यूअर विशाल ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विशाल कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ का विकिपीडिया पेज दिखा रहे हैं। वीडिया में साफ तौर पर दिख रहा है कि धाकड़ की स्टोरी कंगना, ऋतिक रोशन और करण जौहर ने लिखी है।

फिल्म का बजट कर देगा दंग

फिल्म का बजट कर देगा दंग

करण जौहर और ऋतिक रोशन के नाम के अलावा विकिपीडिया में एक और बड़ी गलती नजर आ रही है। इसके अनुसार फिल्म का बजट 2 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। इसके अलावा यह भी लिखा है कि फिल्म को ऋतिक रोशन ने एडिट किया है। गानों की बात करें तो इसमें बादशाह, कंगना रनौत, करण जौहर और रंगोली का नाम लिखा नजर आ रहा है। विकिपीडिया के पेज में फिल्म के प्रोडक्शन कंपनी में नेपो एंटरटेनमेंट, जौहर प्रोडक्शन और रोशन एंटरटेनमेंट लिखा हुआ है। हालांकि इतनी सारी गड़बड़ियां होने के बाद पेज को सुधार दिया गया है। अब विकिपीडिया के पेज में सब सही दिख रहा है।

ये भी पढ़ें :OTT और सिनेमाघरों में देखें यह फिल्में, WEEKEND पर होगा भरपूर मनोरंजनये भी पढ़ें :OTT और सिनेमाघरों में देखें यह फिल्में, WEEKEND पर होगा भरपूर मनोरंजन

कंगना के ‘धाकड़' किरदार

कंगना के ‘धाकड़' किरदार

फिल्म में कंगना रनौत एजेंट अग्नि के रोल में नजर आएंगी वहीं उनकी टक्कर के लिए विलेन के रोल में अर्जुन रामपाल औऱ दिव्या दत्ता नजर आने वाले हैं। अपने किरदार को लेकर कंगना ने कहा- चाहे मैं उस लड़की का किरदार निभा रही हूं, जो चोर से अपना बैग बचाती है, या फिर एक मां... जो करियर में कमबैक करती है, या फिर एक ऐसी लड़की जो अपनी मानसिक हालत से लड़ रही है, या फिर एक फ्रीडम फाइटर, ये सभी किरदार 'धाकड़' थे।

Comments
English summary
Actress kangana ranaut starrer Dhaakad Wikipedia page has error and shows story produced by Hrithik Roshan Songs by Karan Johar.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X