• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'लाल सिंह चड्ढा' के फ्लॉप होने के बाद सदमे में आमिर खान, डिस्ट्रीब्यूटर्स ने भारी नुकसान के बाद मांगा मुआवजा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 15 अगस्त: साल 2018 में आई फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' के बाद आमिर खान ने 'लाल सिंह चड्ढा' से एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी दस्तक दी, लेकिन फिल्म लगातार सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। फिल्म रिलीज भी हो चुकी है, लेकिन अब भी बायकॉट ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में एक्टर फिल्म के फ्लॉप होने से सदमे में हैं। क्योंकि खुद आमिर लाल सिंह चड्ढा के को-प्रोड्यूसर भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के नाकाम होने की वजह से डिस्ट्रीब्यूटर्स को काफी लॉस झेलना पड़ा है, जिसके बाद उन्होंने मेकर्स से मुआवजे की मांग रखी है।

4 दिन में सिर्फ 38 करोड़ का कलेक्शन

4 दिन में सिर्फ 38 करोड़ का कलेक्शन

दरअसल, लाल सिंह चड्ढा इस साल रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक थी। हालांकि फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से ओर से सराहनी नहीं मिली, जिसके सीधा असर मूवी के कलेक्शन पर पड़ा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 4 दिन में 38 करोड़ कमाने में ही कामयाब रही है, जिससे फिल्ममेकर सहित स्टारकास्ट को निराशा हाथ लगी हैं। मौजूदा वक्त में सूत्रों के अनुसार आमिर खान लाल सिंह चड्ढा की भारी नाकामी को देखते हुए सदमे की स्थिति में हैं।

लोगों के रिएक्शन ने पहुंचाई एक्टर को चोट

लोगों के रिएक्शन ने पहुंचाई एक्टर को चोट

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक आमिर और उनकी पूर्व पत्नी किरण राव के एक करीबी दोस्त ने बताया कि आमिर खान ने हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का बेस्ट वर्जन को बनाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की थी। लेकिन रिलीज के बाद लोगों के रिएक्शन ने आमिर को तगड़ी चोट पहुंचाई है।

घाटे को लेकर फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स ने मांगा मुआवजा

घाटे को लेकर फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स ने मांगा मुआवजा

इतना ही नहीं रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि 'लाल सिंह चड्ढा' के बॉक्स ऑफिस पर फेल होने के बाद बिजनेस में हुए घाटे को लेकर फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स ने मुआवजे की भी मांगा की है। रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए नुकसान की भरपाई करने का प्लान कर रहे हैं। बताया गया है कि देश भर के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को मुआवजा मिल सकता है, जिन्हें लाल सिंह चड्ढा से भारी नुकसान हुआ है।

आमिर ने ली फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी

आमिर ने ली फिल्म के फ्लॉप होने की जिम्मेदारी

ऐसे में जाहिर तौर पर आमिर ने को-प्रोड्यूसर के रूप में फिल्म की फ्लॉप होने की जिम्मेदारी ली है और डिस्ट्रीब्यूटर्स को हुए भारी नुकसान की आंशिक भरपाई करने पर काम कर रहे हैं। बता दें कि आमिर खान के साथ-साथ करीना कपूर के पुराने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर फिल्म का बायकॉट ट्रेंड कर रहा था, जिसके चलते फिल्म को तगड़ा नुकसान झेलना पड़ा है।

180 करोड़ रुपए में बनी फिल्म, अब तक 38 करोड़ कमाए

180 करोड़ रुपए में बनी फिल्म, अब तक 38 करोड़ कमाए

गौरतलब है कि आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 180 करोड़ रुपए के मोटे बजट में बनकर तैयार हुई है, लेकिन फर्स्ट वीकेंड में मूवी ने सिर्फ 38.21 करोड़ रुपए की ही कमाई की है, जबकि ऐसा कभी नहीं हुआ है कि आमिर की फिल्में इस तरह से बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों के लिए मोहताज होती नजर आई हो। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने चौथे दिन (रविवार) को सिर्फ 10.5 करोड़ रुपए का कारोबार किया है।

'लाल सिंह चड्ढा को बर्बाद मत करिए’, भतीजी जायन ने आमिर खान को ट्रोल करने वालों को लगाई फटकार'लाल सिंह चड्ढा को बर्बाद मत करिए’, भतीजी जायन ने आमिर खान को ट्रोल करने वालों को लगाई फटकार

Comments
English summary
Aamir Khan shocked after failure of Lal Singh Chaddha, distributors sought compensation after huge loss
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X