• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जब आमिर ने कैटरीना को दिया चैलेंज, सलमान के घर के सामने गाना होगा- दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए

|
Google Oneindia News

मुंबई, 8 जनवरी: आमिर खान बॉलीवुड के एक ऐसे स्टार हैं, जो बहुत ज्यादा लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते हैं। उनको लेकर दर्शकों में ऐसी राय है कि वो गंभीरता से अपना काम करते हैं और लौट जाते हैं। हालांकि ये पूरी तरह से सच नहीं है। एक दफा उनकी कैटरीना से एक ऐसी शर्त लगी थी, जिसे जानना वाकई मजेदार है। दरअसल आमिर ने कैटरीना से शतरंज के गेम में हारने पर सलमान खान के घर के सामने गाना गाने की शर्त लगाई थी।

शतरंज खेलना पसंद करते हैं आमिर

शतरंज खेलना पसंद करते हैं आमिर

आमिर खान शतरंज खेलना पसंद करते हैं और वो काफी अच्छा खेलते हैं। एक इंटरव्यू में आमिर ने बताया था कि शतरंज में हार-जीत को लेकर उनके और कैटरीना के बीच शर्त लगी थी। आमिर ने बताया कि कैटरीना उनको शतरंज में हराना चाहती थी। वो काफी प्रैक्टिस के बाद मुझसे खेलने को तैयार हुईं तो हार-जीत को लेकर एक शर्त लग गई।

मैंने कैटरीना के सामने रखी थी शर्त

मैंने कैटरीना के सामने रखी थी शर्त

आमिर ने इस पुराने इंटरव्यू में कहा, कैटरीना ने मेरे सामने एक शर्त रखी। कैटरीना कहा कि अगर मैं जीत जाती हूं, तो आप मेरे साथ एक और फिल्म करें। इस शर्त को आमिर ने मान लिया और कहा कि अगर मैं जीत गया तो तुम गेलेक्सी अपार्टमेंट (सलमान के घर) के सामने जाओगी और 'दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए' गाना गाओगी।

कार में निकले सैफ-करीना से हुई ये भूल, सोशल यूजर्स ने पुलिस को टैग कर कहा- इनको भी पकड़ोकार में निकले सैफ-करीना से हुई ये भूल, सोशल यूजर्स ने पुलिस को टैग कर कहा- इनको भी पकड़ो

कैटरीना ने नहीं मानी शर्त

आमिर ने दावा किया कि शर्त से कैटरीना डर गईं और उन्होंने शतरंज के इस गेम को खेलने से कदम पीछे खींच लिए। कैटरीना मुझसे हारने से इतनी डरीं कि उन्होंने कभी ये खेल नहीं खेला। बता दें कि आमि और कैटरीना ने धूम-3 में साथ में काम किया था और उनकी ये फिल्म सुपरहिट रही थी।

सनी देओल की गदर-2 की कहानी शूटिंग पूरी होने से पहले ही लीक, जानिए क्या है फिल्म की स्टोरीसनी देओल की गदर-2 की कहानी शूटिंग पूरी होने से पहले ही लीक, जानिए क्या है फिल्म की स्टोरी

सलमान के साथ रहा कैटरीना का अफेयर

सलमान के साथ रहा कैटरीना का अफेयर

कैटरीना और सलमान ने 2004 में फिल्म मैंने प्यार क्यूं किया से साथ काम करना शुरू किया और कई फिल्मों में साथ काम किया। काफी समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट भी किया। बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि दोनों ब्रेक-अप के बाद दोस्त हैं। कैटरीना और सलमान टाइगर-3 में साथ काम भी काम कर रहे हैं।

उर्फी जावेद ने उल्टी शर्ट पहन कराया फोटोशूट, वीडियो देख लोगों ने पकड़ा माथाउर्फी जावेद ने उल्टी शर्ट पहन कराया फोटोशूट, वीडियो देख लोगों ने पकड़ा माथा

Comments
English summary
Aamir Khan had once bet Katrina Kaif to sing Dil Cheez Kya Hai outside Salman Khan house
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X