India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

घर पर लटका मिला 21 साल की बंगाली एक्ट्रेस बिदिशा दे मजूमदार का शव, पुलिस जांच में जुटी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 26 मईः कुछ दिनों पहले ही बांग्ला टेलीविजन इंडस्ट्री की युवा एक्ट्रेस पल्लवी दे का शव उनके घर से बरामद किया गया था। अब उसके कुछ दिनों बाद ही एक और बंगाली एक्ट्रेस और मॉडल बिदिशा दे मजूमदार का लटका हुआ शव कोलकाता के नागेर बाजार इलाके के एक घर से बरामद किया गया है। उनके पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में अभी ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह आत्महत्या थी या कुछ और। जानकारी के अनुसार बिदिशा उस फ्लैट में अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती थी। पुलिस मौत के असली कारण का पता लगाने की कोशिश में जुटी है।

bidisha

बॉयफ्रेंड के साथ एक ही घर में रहती थी बिदिशा
आपको बता दें कि बंगाली एक्ट्रेस बिदिशा दे मजूमदार मूल रूप से एक मॉडल के रूप में फेमस थीं। उसने कोलकाता में मॉडलिंग का काफी काम किया हुआ था। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थीं और अपनी ढेर सारी तस्वीरें और वीडियोज फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती थीं। हालांकि, पुलिस को अभी यह पता नहीं चल सका है कि उनकी निजी जिंदगी में कोई दिक्कत थी या नहीं। स्थानीय लोगों के अनुसार बिदिशा को कई दिनों से घर से बाहर निकलते नहीं देखा गया था। ऐसे में आसपास रहने वाले लोगों को उनकी चिंता होने लगी। गत बुधवार दोपहर को बिदिशा के पड़ोसियों ने उनको घर के बाहर से काफी आवाजें लगाईं। काफी देर तक चिल्लाने के बाद, स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया क्योंकि बिदिशा अंदर से कोई जवाब नहीं दे रही थी। तभी पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा तो बिदिशा को फांसी पर लटका हुआ देखा। बिदिशा के शव को पोस्टमार्टम के लिए आरजीकर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण का सही पता चल पाएगा।

बॉयफ्रेंड से बात करेगी पुलिस
वहीं बिदिशा के रिश्तेदारों के मुताबिक, वह पिछले 5 साल से एक मॉडल के तौर पर काम कर रही थी। रिश्तेदारों ने बताया कि बिदिशा के बॉयफ्रेंड का नाम अनुभव बेरा है। वह कुछ महीने पहले नागेर बाजार में उसी घर में रहने लगा था जिसमें बिदाशा का लटका हुआ शव मिला है। वहीं बिदिशा के पड़ोसियों का कहना है कि बिदिशा का अनुभव से खूब झगड़ा होता था। दोनों के लड़ने की आवाजें बाहर तक आती थीं। आपको बता दें कि बिदिशा के बॉयफ्रेंड अनुभव पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर जिले के रहने वाले हैं जो पेशे से एक जिम ट्रेनर हैं। हालांकि जब पुलिस को बिदिशा का शव मिला था तब अनुभव घर पर मौजूद नहीं थे। पुलिस अनुभव से बात करने की कोशिश कर रही है।

गौरतलब है कि एक्ट्रेस पल्लवी की मौत के बाद उनके लिव-इन पार्टनर सग्निक की भूमिका पर सवाल उठे थे। उस घटना में पल्लवी के परिवार ने सागनिक पर हत्या का आरोप लगाया था। उस आरोप के सिलसिले में सागनिक को गिरफ्तार भी किया गया था। हालांकि ऑटोप्सी रिपोर्ट में बताया गया है कि पल्लवी ने आत्महत्या की थी। वैसे अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि बिदिशा ने आत्महत्या की है या फिर उनका मर्डर किया गया है।

इसे भी पढ़ेंः Urfi Javed ने सिंगर राहुल वैद्य पर साधा निशाना, कहा- 'औरत को क्या समझते हो...'इसे भी पढ़ेंः Urfi Javed ने सिंगर राहुल वैद्य पर साधा निशाना, कहा- 'औरत को क्या समझते हो...'

Comments
English summary
21 year old bengali actress bidisha de majumdar body found hanging at home police do investigation
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X