• search
दुर्ग न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Durg: परीक्षा देकर लौट रहे थे 3 छात्र, ओवरटेक के चक्कर में हो गया दर्दनाक हादसा, परिवार में पसरा मातम

Google Oneindia News

दुर्ग, 30 सितम्बर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। दुर्ग के धमधा विकखण्ड में तीन स्कूली छात्रों की बस के चपेट में आने से मौत हो गई। शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल धमधा के 12 के छात्र त्रैमासिक परीक्षा देकर लौट रहे थे। तभी बेमेतरा से दुर्ग की ओर आ रही, नवीन ट्रेवल्स की यात्री बस से यह हादसा हो गया। इस हादसे के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। फिलहाल धमधा थाना पुलिस जांच में जुटी है।

दुर्ग-बेमेतरा स्टेट हाइवे पर हुआ हादसा

दुर्ग-बेमेतरा स्टेट हाइवे पर हुआ हादसा

धमधा पुलिस के अनुसार तीनो छात्र स्कूल से परीक्षा देकर घर लौट रहे थे। तीनों छात्र एक ही बाइक में सवार होकर घर लौट रहे थे। इस दौरान दुर्ग से बेमेतरा स्टेट हाइवे पर तेज रफ्तार बस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। घटना दुर्ग के धमधा थाना क्षेत्र की है। मृतक तीनों 12 वीं कक्षा के छात्र थे। और धमधा देवरी गांव के निवासी थे।

त्रैमासिक परीक्षा देकर लौट रहे थे छात्र

त्रैमासिक परीक्षा देकर लौट रहे थे छात्र

जानकारी के मुताबिक देवरी निवासी दीपक साहू, कोमल साहू और चंद्रशेखर साहू तीनों एक ही बाइक में सवार होकर धमधा शासकीय स्कूल में तिमाही परीक्षा देने गये थे। परीक्षा देकर शाम 5 बजे सभी एक ही बाइक में सवार होकर लौट रहे थे। इस दौरान नवागांव के पास बेमेतरा से दुर्ग आ रही तेज रफ्तार बस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई।

एक छात्र ने अस्पताल में तोड़ दिया दम

एक छात्र ने अस्पताल में तोड़ दिया दम

इस हादसे में एक अन्य छात्र को गंभीर हालत में दुर्ग जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई । घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर इसकी जानकरी परिजनों को दे दी है । साथ ही बस ड्रायवर को हिरासत में ले लिया गया है। विधायक रविन्द्र चौबे ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है।

अनियंत्रित बस पेड़ से टकराई और हो गया हादसा

अनियंत्रित बस पेड़ से टकराई और हो गया हादसा

पुलिस के अनुसार बस बेमेतरा से दुर्ग की ओर आ रही थी। धमधा की ओर से स्कूली छात्र परीक्षा देकर ग्राम देवरी लौट रहे थे। बस ड्राइवर ने बताया कि बच्चे ओवर टैक करने की कोशिश कर रहे थे। जिससे बस चालक अनियंत्रित हो गया, जिससे बस एक पेड़ से जा टकराया, और फिर बस के पीछे हिस्से में तीनों छात्र गए।

घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश

घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश

इस हादसे के स्थानीय लोगों ने पुलिस व नजदीकी अस्पताल में इसकी सूचना दी जिसके बाद बच्चों को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उन्हें नही बचाया जा सका, दो छात्रों की घटना स्थल में ही मौत हो चुकी थी। वहीं एक छात्र गम्भीर रूप से घायल था जिसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस घटना से ग्रामीण काफी अक्रोशित हुए तो वहीं तीनो छात्रों के परिवार में मातम पसर गया है।

CG: DURG के कुम्हारी में पति पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या, मौके पर पहुंची फोरेंसिक, डॉग स्क्वायड की टीमCG: DURG के कुम्हारी में पति पत्नी समेत दो बच्चों की हत्या, मौके पर पहुंची फोरेंसिक, डॉग स्क्वायड की टीम

Comments
English summary
Durg: 3 students were returning after giving exams, then a painful accident happened, mourning spread in the family
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X