• search
दुर्ग न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पति को बिना बताए पत्नी बच्ची को लेकर चली गई फेसबुक फ्रेंड से मिलने ग्वालियर तभी हो गया लॉकडाउन फिर...

|

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिला पुलिस ने लॉकडाउन के बीच एक महिला और उसके 11 वर्षीय बच्चे को ग्वालियर से लेकर आई है। इन लोगों को वापस लाने के लिए दुर्ग पुलिस विशेष अनुमति लेकर गई हुई थी। दरअसल, पति से झगड़ा होने के बाद पत्नी अपनी बच्ची को लेकर बिना किसी को कुछ बताए ग्वालियर चली गई। जब कई दिन गुजरने के बाद भी पत्नी बच्ची के साथ नहीं लौटी तो पति ने पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की।

पति-पत्नी का आपस में हुआ था झगड़ा

पति-पत्नी का आपस में हुआ था झगड़ा

पूरा मामला जिले के उतई पुलिस थाना का क्षेत्र है। दुर्ग पुलिस ने बताया कि पति मोहन गोस्वामी ने बीते 9 मार्च को अपनी पत्नी और बच्ची के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी। पीड़ित पति ने बताया था कि उसके और पत्नी के बीच में मामूली सा विवाद हुआ था। इसके बाद वो घर छोड़कर चली गई। अपने साल 11 साल की बच्ची को लेकर भी गई हुई है।

फेसबुक फ्रेंड से मिलने पहुंची ग्वालियर

फेसबुक फ्रेंड से मिलने पहुंची ग्वालियर

कुछ दिनों बाद वापस नहीं लौटने पर पति ने आशंका जताई थी कि उसकी पत्नी और बच्ची को कोई बंधक बना लिया है। पुलिस के मुताबिक जांच के दौरान महिला के मोबाइल फोन का लोकेशन मध्य प्रदेश के ग्वालियर में ट्रेस हुआ। इसके बाद लॉकडाउन में पुलिस की एक टीम विशेष अनुमति लेकर ग्वालियर गई। वहां पर महिला और उसकी बच्ची को रेस्क्यू किया।

पुलिस ने बच्ची और महिला को घर पहुंचाया

पुलिस ने बच्ची और महिला को घर पहुंचाया

महिला ने पुलिस पूछताछ में बताया कि पति से विवाद के बाद वो अपने एक फेसबुक फ्रेंड से मिलने ग्वालियर आ गई थी। कुछ दिन यहीं रुकने के बाद जब वापसी का मन बनाया तो लॉकडाउन लागू हो गया। लॉकडाउन में उसके पास जो पैसे थे वे भी खत्म हो गए थे। पुलिस महिला और उसकी बच्ची को लेकर दुर्ग आई। पुलिस ने मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी।

नौकरशाह से बने राजनीति के धुरंधर, ऐसा रहा है छत्तीसगढ़ के पहले सीएम अजीत जोगी का करियर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
chhattisgarh durg police wife went to meet facebook friend
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X