• search
देवरिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

देवरिया: पत्नी से की छेड़खानी तो पति को आया गुस्सा, आरोपी का सिर काटकर 4 किमी दूर फेंका

|

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में 2 नवंबर को एक सिर कटी बॉडी रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के अंतर्गत मिली थी। इस हत्याकांड का देवरिया पुलिस ने खुलासा करते हुए एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्याकांड के पीछे पुलिस ने जो वजह बताई वो भी काफी चौंकाने वाली है। दरअसल, मृतक राजू स्वांसी ने महिला के साथ छेड़छाड़ की थी। इस बात से गुस्साए महिला के पति निकोलस ने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर राजू स्वांसी का फावड़े से गला काट दिया और सिर को 4 किमी दूर ले जाकर फेंक दिया था।

molested wife husband got angry head with cut shovel

एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्रा ने बताया कि 2 नवंबर को एक सिर कटी बॉडी रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के बरईपुर मंगलराव मंझरिया गांव के पास मिली थी। सूचना पर पुलिस की डॉग स्क्वॉड टीम ने धड़ से 4 किलोमीटर दूर बेलवा बाजार के पास गन्ने के खेत में सिर को बरामद किया, जिसकी शिनाख्त राजू स्वांसी के रूप में हुई। राजू झारखंड के खूंटी जिले के लॉन्तुप का रहने वाला था। सिर कटी लाश मिलने की सनसनीखेज वारदात का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक महिला समेत चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

इस जघन्य घटना में यह तथ्य सामने आया है कि मृतक ने निकोलस की पत्नी से छेड़खानी की जिसके विरोध में निकोलस ने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर मृतक राजू स्वांसी का फावड़े से गला काटकर अलग कर दिया और धड़ कहीं और सिर को चार किलोमीटर दूर फेंक दिया था। एसपी ने बताया कि गिरफ्त में आए निकोलस, छोटे और अन्य है, वह झारखंड का रहने वाला है और देवरिया में स्थानीय रूप से एक पॉल्ट्री फॉर्म में काम करते थे। एसपी ने बताया कि इसमें निकोलस की पत्नी ने भी साक्ष्य मिटाने में सहयोग किया था। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त फावड़ा, चाकू, रस्सी बरामद कर लि‍या है।

ये भी पढ़ें:-यूपी उपचुनाव 2020: भाजपा ने 6 सीटों पर फहराया जीत का परचम, CM योगी ने कार्यकर्ताओं को कहा- धन्यवादये भी पढ़ें:-यूपी उपचुनाव 2020: भाजपा ने 6 सीटों पर फहराया जीत का परचम, CM योगी ने कार्यकर्ताओं को कहा- धन्यवाद

English summary
molested wife husband got angry head with cut shovel
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X