• search
देवरिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

देवरिया: क्वारंटाइन सेंटर में घुसकर दबंग ने बेल्ट से पीटा, VIDEO वायरल होने पर पुलिस ने दर्ज की FIR

|

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में बने एक क्वारंटाइन सेंटर में युवक को बेल्ट से पीटने का मामला सामने आया है। युवक के शरीर पर कई जगह चमड़ी निकल जाने से घाव के निशान मिले हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर कार्रवाई शुरू की है। बताया जाता है कि पीड़ित युवक मुरादाबाद से लौटने के बाद गांव में ही क्वारंटाइन हुआ था।

man beaten in deoria quarantine center

मामला देवरिया जिले रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के पिपरा मदन गोपाल प्राथमिक विद्यालय का है। पिपरा मदन गोपाल प्राथमिक विद्यालय में क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया है। यहां मुरादाबाद से अपने गांव लौटने पर राम सागर गुप्ता को प्रशासन ने क्वारंटाइन सेंटर में भर्ती कराया था। आरोप है कि, बीते सोमवार को गांव निवासी जौहर उर्फ जहीरुल विद्यालय की दीवार फांदकर अंदर घुस आया और उसने राम सागर को बेल्ट से जमकर पिटाई की।

राम सागर को बचाने वाला कोई नहीं था। इस दौरान विद्यालय में क्वारंटाइन हुए अन्य लोग चुपचाप तमाशा देखते रहे। अंत में युवक जब पैर पकड़ कर माफी मांगने लगा, तब जाकर उसको छोड़ा गया। वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। इस वायरल वीडियो ने जनपद के क्वारंटाइन सेंटर के सुरक्षा की पोल खोल कर रख दी। वहीं, पीड़ित युवक का एक और विजुअल भी वायरल है। जिसमें वह वह अपने घावों को दिखा रहा है और अपनी पीड़ा बता रहा है।

पुलिस अधीक्षक बोले- मामला दर्ज, जांच जारी

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्रा ने कहा कि यह मामला रामपुर कारखाना थानां क्षेत्र के एक प्राथमिक स्कूल का है, जो क्वारंटाइ सेंटर है। बताया कि, आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पिटाई के कारणों का पता लगाया जा रहा है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- मायावती ने कहा- प्रवासी मजदूरों से किराया वसूलना दुर्भाग्यपूर्ण, बसपा देगी थोड़ा योगदान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
man beaten in deoria quarantine center
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X