• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'फ्री बिजली नहीं, राघव चाहिए', केजरीवाल के विधायक पर आया लड़की का दिल, बदले में मिला ये जवाब

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, अगस्त 01: आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा, राजनीतिक दल का एक लोकप्रिय चेहरा होने के अलावा हमेशा महिलाओं के बीच भी काफी फेमस हैं। अतीत में, आप विधायक को सोशल मीडिया पर भी शादी के प्रस्ताव मिले हैं। हालांकि उन्हें उन्हें मना कर दिया। अब एक ऐसा ही और मजेदार किस्सा राघव चड्ढा के साथ घटा है। लड़की ने ट्वीट कर कहा है कि वह फ्री बिजली नहीं, राघव चड्ढा को चाहती है। इस पर आप नेता राघव चड्ढा ने लड़की को चुटीले अंदाज में जवाब दिया और कहा- मैं मैनिफेस्टो में नहीं हूं, मुफ्त बिजली जरूर है।

लड़की बोली- बिजली नहीं, मुझे राघव चाहिए'

लड़की बोली- बिजली नहीं, मुझे राघव चाहिए'

दरअसल , बिजली कटौती से परेशान कीर्ति ठाकुर नाम की एक लड़की ने गुरुवार को ट्वीट किया था कि जब भी घर आओ लाइट ही नहीं होती। इस पर आम आदमी पार्टी के एक समर्थक गुरदीप गुरु ने लड़की को झाड़ू पर वोट देने और 24 घंटे बिजली पाने की सलाह दे दी। गुरदीप गुरुने लिखा- इस बार आम आदमी पार्टी को वोट दो और 24 घंटे मुफ्त बिजली पाओ। राघव चड्ढा की फैन रही इस लड़की का जवाब था- मैं राघव चाहती हूं, बिजली नहीं।

राघव ने लड़की को दिया मजेदार रिप्लाई

राघव ने लड़की को दिया मजेदार रिप्लाई

लड़की के इस ट्वीट ने पूरे माहौल को ही बदल दिया। राघव चड्ढा ने इसका जवाब उस लड़की को अपने ट्वीट के माध्यम से दिया। उन्होंने लड़की को बहुत ही मजेदार जवाब देते हुए लिखा कि, मैं तो चुनाव घोषणा पत्र में नहीं हूं लेकिन मुफ्त बिजली जरूर है। केजरीवाल को वोट दीजिए और मैं वादा करता हूं कि आप 24 घंटे बिजली पाएंगी। वैसे में अपने बारे में यही वादा नहीं कर सकता। इसके साथ राघव ने एक स्माइली भी शेयर की। राघव ने इस पूरी बातचीत को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है

लड़की ने फिर दिया उससे भी मजेदार रिप्लाई

लड़की ने फिर दिया उससे भी मजेदार रिप्लाई

लड़की भी कहां रुकने वाली थी, उसने भी राघव चड्ढा के ट्वीट का मजेदार रिप्लाई दिया। कीर्ति ठाकुर ने ट्वीट कर लिखा कि, उन्होंने लिखा कि पड़ गई कलेजे पर ठंड। करो नेतागीरी, हो तो सियासत वाले ही न आखिरकार। नेता नेता ही होता है। इससे पहले साल 2019 में भी राघव और कीर्ति के बीच ट्विटर पर मजाकिया बातचीत हो चुकी है। तब कीर्ति ने राघव को शादी का प्रस्ताव दे डाला था। तब राघव ने कीर्ति को जवाब देते हुए लिखा था कि राज्य की आर्थिक हालत को देखते हुए यह शादी के लिए उचित समय नहीं है। हमें अच्छे दिनों का इंतजार करना चाहिए।

वाउचर फॉर वैक्सीन: ब्रिटेन में नया ऑफर, टीका लगवाते ही मिलेगा पिज्जा-शॉपिंग पर छूट वाला कूपनवाउचर फॉर वैक्सीन: ब्रिटेन में नया ऑफर, टीका लगवाते ही मिलेगा पिज्जा-शॉपिंग पर छूट वाला कूपन

राघव को पहले भी मिल चुके हैं शादी के प्रस्ताव

दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान राघव को कई जगहों से शादी के प्रस्ताव भी मिले थे। एक खूबसूरत, स्मार्ट और पढ़े लिखे नेताओं में राघव की गिनती होती है। राघव चड्ढा दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष भी हैं। हाल ही में राघव चड्ढा ने एक विधायक के रूप में अपना एक वर्ष पूरा होने पर एक "रिपोर्ट कार्ड" जारी किया, जिसमें कहा गया था कि उनके निर्वाचन क्षेत्र के लोगों ने उन्हें बहुत विश्वास और प्यार से चुना है।

English summary
Woman Says on twitter 'Want Raghav, Not Electricity', AAP Leader gives Hilarious Reply Wins Internet
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X