• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

VIDEO : फिटनेस और दिमाग के आगे 'हारे' बाइक सवार चोर, देखिए सुरक्षा में मुस्तैद गार्ड की बहादुरी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 सितंबर : रील लाइफ में अक्सर बाइक सवार चोर पुलिस और सिक्योरिटी को आसानी से चकमा देते दिख जाते हैं, लेकिन रियल लाइफ में कई ऐसे जांबाजों से चोरों का सामना हो जाता है, जिनके सामने उनकी एक नहीं चलती। ऐसा ही कुछ हुआ, दिल्ली की एक कॉलोनी में। ड्यूटी पर मुस्तैद सिक्योरिटी गार्ड की बिजली जैसी तेजी के आगे दोनों बाइक सवार चोरों का काम तमाम हो गया। तूफानी रफ्तार से भाग रहे बाइक सवाल ढेर हो गए।

गेट भले ही पूरी तरह बंद नहीं हुआ, लेकिन..

गेट भले ही पूरी तरह बंद नहीं हुआ, लेकिन..

चोरी के बाद भाग रहे दो बाइक सवार चोरों की सीसीटीवी फुटेज वायरल हुई है। बाइक चोरों को भागता देख कॉलोनी की सुरक्षा में मुस्तैद सिक्योरिटी गार्ड ने बिजली जैसी तेजी दिखाई और फौरन कॉलोनी का गेट बंद किया। गेट भले ही पूरी तरह बंद नहीं हुआ, लेकिन दक्षिणी दिल्ली के एवरेस्ट अपार्टमेंट की इस घटना में चोरों के चंपत होने के मंसूबे पर पानी फिर गया। तूफानी रफ्तार से भाग रहे दो बाइक सवार चोर कॉलोनी की गेट से टकरा गए।

गार्ड की फिटनेस के आगे बाइक सवार फेल

गार्ड की फिटनेस के आगे बाइक सवार फेल

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि पहले एक बाइक सवार कॉलोनी की गेट से अंदर आता है। इसके बाद दूसरी दिशा से दो बाइक सवार काफी तेज गति से कॉलोनी के बाहर जा रहे हैं। तभी गार्ड को संदेह होता है। चंद सेकेंड का वक्त होने के बावजूद गार्ड की फिटनेस के आगे बाइक सवार की तेजी किसी काम की नहीं रही। दोनों बाइक सवार गति को कंट्रोल नहीं कर सका और एवरेस्ट अपार्टमेंट में कॉलोनी के गेट को टक्कर मार दी।

फर्जी नगर निगम के अधिकारी बनकर पहुंचे चोर

फर्जी नगर निगम के अधिकारी बनकर पहुंचे चोर

कॉलोनी के गार्ड की फिटनेस की मिसाल बनी इस वायरल वीडियो से जुड़ी एनडीटीवी डॉटकॉम की खबर के मुताबिक दिल्ली के कालकाजी एक्सटेंशन में दो लोगों ने खुद को नगर निगम के अधिकारियों के रूप में पेश किया और एक डिलीवरी एजेंट की बाइक चोरी करने की कोशिश की।

कूरियर ब्वॉय की बाइक उठाई और..

कूरियर ब्वॉय की बाइक उठाई और..

खबर के मुताबिक दोनों बाइक सवार पुरुषों ने दक्षिणी दिल्ली के एवरेस्ट अपार्टमेंट के निवासियों से कहा था कि वे इमारत का निरीक्षण कर रहे हैं। दोपहर 2 बजे के आसपास मौका ताड़कर उन्होंने कूरियर डिलीवरी एजेंट की बाइक पर हाथ साफ करने का प्लान बनाया। कूरियर वाले लड़के ने बाइक की चाबी लगी हुई छोड़ कर दरवाजे की घंटी बजाने गया था। दोनों फर्जी अधिकारियों ने कूरियर ब्वॉय की बाइक उठाई और तूफानी गति से भागने लगे। डिलीवरी एजेंट चिल्लाया। आवाज सुनकर गार्ड गेट बंद करने दौड़ा।

नीचे देखिए गार्ड की बहादुरी का वीडियो--

ऐसे पकड़े गए दोनों चोर

गार्ड ने समय रहते कॉलोनी का गेट बंद किया। बदमाशों ने गेट के बीच से निकल भागने की कोशिश की, लेकिन बाइक गेट में टकराई और दोनों गिर पड़े। स्थानीय लोगों ने कंट्रोल रूम को फोन किया। घटना कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। गार्ड के कामयाब होने के कारण चोरों के मंसूबे पर पानी फिर गया। दिल दहलाने वाली इस टक्कर के बाद वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने चोर को पकड़ लिया। दूसरा बाइक सवार लोगों को चकमा देने में कामयाब रहा। हालांकि, बाद में उसे पड़ोसी कॉलोनी से पकड़ा गया, वह एक पार्क में छिपा हुआ था और जॉगिंग कर रहे लोगों के साथ घुलने-मिलने की कोशिश कर रहा था। गोविंदपुरी एरिया पुलिस मौके पर पहुंची और चोरों को कब्जे में लिया।

ये भी पढ़ें- Telangana Durga Puja Pandal, चर्च और हनुमान मंदिर में तोड़फोड़, दो महिलाएं गिरफ्तारये भी पढ़ें- Telangana Durga Puja Pandal, चर्च और हनुमान मंदिर में तोड़फोड़, दो महिलाएं गिरफ्तार

Comments
English summary
Bike Thieves Tried To run away from Delhi Colony Gate. Faster Guard closed gate with lightening speed.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X