• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

IAS के कुत्ते को टहलना था, तो खाली करा लिया गया स्टेडियम,जानिए क्या है दिल्ली के tyagraj stadium का पूरा मामला

|
Google Oneindia News

दिल्ली, 26 मई: दिल्ली का त्यागराज स्टेडियम गुरुवार को उस वक्त सुर्खियों में आ गया, जब एक अखबार में स्टेडियम में आईएएस अधिकारी और उनके कुत्ते के टहलने की तस्वीर छप गई। ऐसा दावा किया गया कि एथलीट्स को 7 बजे से पहले ट्रेनिंग खत्म करके स्टेडियम खाली करने को कह दिया जाता है, जिससे आईएएस अपना कुत्ता टहला सकें। मामला सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में है। हालांकि, मामला सामने आने के बाद दिल्ली सरकार ने बड़ा आदेश दिया है। अब दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले स्टेडियम खिलाड़ियों की सुविधाओं के लिए रात 10 बजे तक खुले रहेंगे।

IAS Sanjeev Khirwar: Delhi में जब कुत्ते को टहलाने के लिए खाली करा दिया स्टेडियम! | वनइंडिया हिंदी
क्या है पूरा मामला ?

क्या है पूरा मामला ?

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, स्टेडियम में ट्रेनिंग करने वाले एथलीट्स ने आरोप लगाया दिल्ली के प्रमुख सचिव (राजस्व) संजीव खिरवार की वजह से उन्हें शाम को सात बजे से पहले ट्रेनिंग खत्म करके स्टेडियम खाली करने के लिए कहा जाता है। दावा किया कि संजीव खिरवार 7.30 बजे वहां टहलने आते हैं और साथ में उनका कुत्ता भी होता है। इस वजह से ट्रेनिंग करने वाले एथलीट और कोच पिछले कुछ महीनों से परेशान हैं। इससे उनकी प्रैक्टिस पर असर पड़ रहा है।

कोच ने क्या कहा ?

कोच ने क्या कहा ?

रिपोर्ट के मुताबिक, एक कोच ने दावा किया है कि पहले वे रात 8 या 8.30 बजे तक ट्रेनिंग करते थे, लेकिन अब उनको 7 बजे ग्राउंड खाली करने को कह दिया जाता है, ताकि आईएएस अधिकारी वहां अपने कुत्ते संग टहल सकें। कोच ने कहा कि इससे उनकी ट्रेनिंग और प्रैक्टिस रूटीन में असर पड़ रहा है।

23 मई की शाम स्टेडियम में अपने कुत्ते के साथ देखे गए थे आईएएस

23 मई की शाम स्टेडियम में अपने कुत्ते के साथ देखे गए थे आईएएस

रिपोर्ट में दावा किया गया कि आईएएस संजीव खिरवार मंगलवार को करीब 7.30 बजे स्टेडियम में अपने कुत्ते के साथ देखे भी गए थे। वह कुत्ता रेसिंग ट्रैक, फुटबॉल फील्ड पर घूमता हुआ देखा गया, जिसको सिक्योरिटी गार्ड भी नहीं रोक रहे थे।

पूजा सिंघल मामला: ईडी ने बिहार से लेकर झारखंड तक IAS के करीबी के कई ठिकानों पर मारे ताबड़तोड़ छापेपूजा सिंघल मामला: ईडी ने बिहार से लेकर झारखंड तक IAS के करीबी के कई ठिकानों पर मारे ताबड़तोड़ छापे

Comments
English summary
tyagraj stadium delhi controversy full story
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X