• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पेट्रोल-डीजल महंगे होने के विरोध में साइकिल से संसद पहुंचे TMC सांसद, बोले- मोदी जवाब दो

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। देश में पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि से आमजन की जेब पर बोझ बढ़ता जा रहा है। पिछले 2-3 महीने में पेट्रोल की कीमत काफी बढ़ी है। कई राज्यों में पेट्रोल 100 रुपए से ज्यादा महंगा बिक रहा है। ऐसे में कांग्रेस और आदमी पार्टी समेत कई सियासी दलों के कार्यकर्ता विरोध-प्रदर्शन कर चुके हैं। पश्चिम ​बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के सांसदों ने आज महंगाई के विरोध का अलग तरीका निकाला।

    Monsoon Session 2021: Bicycle से Parliament पहुंचे TMC सांसद | Petrol Diesel Price | वनइंडिया हिंदी
    Trinamool Congress (TMC) MPs protest against the rise in prices of petrol, diesel and LPG

    "मोदी जवाब दो, जवाब दो"
    तृणमूल कांग्रेस के सांसद साइकिल से मानसून सत्र में हिस्सा लेने संसद पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गेट के बाहर साइकिलें रोककर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर नारेबाजी की। सांसदों ने कहा- "नरेंद्र मोदी जवाब दो, जवाब दो.. क्यों पेट्रोल, डीजल महंगे हो रहे हैं... जवाब देना होगा।" कुछ सांसदों ने तो इस्तीफे की भी मांग की। बता दें कि, मानसूनी बारिश के दिनों संसद में मानसूनी सत्र चलेगा। इस दौरान विपक्षी दलों ने सत्तापक्ष के महंगाई पर घेरने की तैयार की है।

    Trinamool Congress (TMC) MPs protest against the rise in prices of petrol, diesel and LPG

    दिल्ली कांग्रेस के एक नेता ने पिछले दिनों कहा कि, पेट्रोल की कीमतों में हो रही बढ़ोतरी से लोग परेशान हैं। ऐसे में कांग्रेस पार्टी द्वारा कीमतें वापस लेने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा।

    सुप्रीम कोर्ट का कांवड़-यात्रा पर UP सरकार को नोटिस, पूछा- कांवड़ यात्रा को क्यों दी परमीशन? एक दिन पहले उत्तराखंड सरकार ने रद्द की थी यात्रासुप्रीम कोर्ट का कांवड़-यात्रा पर UP सरकार को नोटिस, पूछा- कांवड़ यात्रा को क्यों दी परमीशन? एक दिन पहले उत्तराखंड सरकार ने रद्द की थी यात्रा

    Trinamool Congress (TMC) MPs protest against the rise in prices of petrol, diesel and LPG

    इधर, आग के गोले के अंदर खड़े हुए TDP नेता
    तृणमूल कांग्रेस से पहले तेलुगु देशम पार्टी (TDP) कार्यकर्ताओं ने भी अलग से तरह प्रदर्शन किया था। उन्होंने मार्केट में आग के गोले बनाए और उनके बीच खड़े होकर पोस्टर दिखाए। पोस्टरों पर लिखा था कि, पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के ईंधन की हर दूसरे दिन कीमतें बढ़ रही हैं। पेट्रोल की कीमतें 100 रुपए पार हो गई हैं और कुछ जगहों पर तो पेट्रोल 110 के पार भी पहुंच गया है। इससे जनता बेहाल है।

    English summary
    Trinamool Congress (TMC) MPs protest against the rise in prices of petrol, diesel and LPG
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X