• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गृह मंत्री अमित शाह से मिले सुवेंदु अधिकारी, पश्चिम बंगाल हिंसा पर हुई बातचीत

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 8 जून। बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने आज गृह मंत्री अमित शाह से उनके दिल्ली स्थित आवास पर मुलाकात की। पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता और भाजपा एमएलए सुवेंदु अधिकारी ने बंगाल में हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में बंगाल की सबसे हॉट सीट रही नंदीग्राम से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को मात दी थी। माना जा रहा है कि भाजपा इस बार बंगाल में अपने संगठन में बदलाव कर सकती है।

Suvendu Adhikari

दोनों नेताओं के बीच इस बैठक में क्या बातचीत हुई यह तो साफ नहीं हो पाया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि सुवेंदु अधिकारी पश्चिम बंगाल में हिंसा, बीजेपी कार्यकर्ताओं और पार्टी संगठन समेत कई मुद्दों पर बातचीत करने के लिए दिल्ली आए हैं। इसके अलावा राजनीतिक जानकारों का मानना है कि पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष और सुवेंदु अधिकारी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है।

यह भी पढ़ें: माही विज ने सोनू सूद के लिए लिखी भावुक पोस्ट, हाल ही में कोरोना की वजह से भाई की हुई थी मौत

मालूम हो कि सुवेंदु अधिकारी ने बंगाल विधानसभा चुनावों से ऐन पहले टीएमसी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था और यह बंगाल चुनाव के बाद उनकी पहली दिल्ली यात्रा है। अमित शाह के ऑफिस ने दोनों नेताओं की मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर साझा की।

बुधवार को पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात
अमित शाह से मुलाकात से पहले अधिकारी ने जहाजरानी मंत्री मनसुख मंडाविया से मुलाकात की। वह आज शाम को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे। इसके बाद सुवेंदु अधिकारी बुधवार को पीएम मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं।

English summary
Suvendu Adhikari meets Home Minister Amit Shah, talks on violence in Bengal
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X