• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पहलवान सुशील कुमार न्यायिक हिरासत में 14 दिन और रहेगा, अब पुलिस ने पकड़ा 10वां हत्यारोपी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 12: हरियाणा के 23 वर्षीय पहलवान सागर धनकड़ की हत्या के मामले में जेल भेजे गए पहलवान सुशील कुमार को राहत नहीं मिलने वाली। अदालत ने सुशील की न्यायिक हिरासत (ज्यूडिशियल कस्टडी) 14 दिन और बढ़ा दी है। वहीं, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इसी मामले में 10वें आरोपी को धर-दबोचा है। वह 10वां आरोपी है- पहलवान अनिरुद्ध। यह वही आरोपी है, जो कि वारदात वाली रात मौके पर मौजूद था। इस आरोपी का पिता भी पहलवान है।

    Sushil Kumar friend Anirudh arrested in connection with Sagar Dhankhar Murder case | वनइंडिया हिंदी
    यहां है सागर हत्याकांड का मुख्य आरोपी

    यहां है सागर हत्याकांड का मुख्य आरोपी

    मालूम हो कि, सागर धनकड़ हत्याकांड का मुख्य आरोपी सुशील कुमार है। उसे मंडोली जेल में रखा गया है। रोहिणी अदालत ने शुक्रवार को उसकी न्यायिक हिरासत चौदह दिन के लिए बढ़ा दी। इससे पहले अदालत उसकी जेल में प्रोटीन डाइट की मांग को भी खारिज कर चुकी है। सुशील की मांग थी कि उसका पेट अन्य कैदियों की तरह मिल रही खुराक से नहीं भर पा रहा है। लिहाजा उसे आगामी टोक्यो ओलंपिक के लिए प्रोटीन सप्लीमेंट, एक्सरसाइ बैंड और एक स्पेशल डाइट मुहैया कराई जाए। इस याचिका को अदालत ने यह कहकर खारिज कर दिया कि, ऐसी जरूरत नहीं दिख रही।

    खाने में ये चीजें दी जा रहीं सुशील को

    खाने में ये चीजें दी जा रहीं सुशील को

    जेल प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक, जिस वार्ड में सुशील कुमार है, वहां उसे अन्य कैदियों की तरह ही 8 रोटियां, 2 कप चाय व 4 बिस्कुट के अलावा दाल और कुछ सब्जियां खाने को दी जाती हैं। इस खाने को सुशील ने खुद के लिए नाकाफी बताया था। हालांकि, उसे अदालत से झटका मिला, जिससे साफ हो गया कि अब उसे वही खाना पड़ेगा जो जेल में बंद अन्य कैदी खा रहे हैं। इस बीच सुशील एक बार फिर ये बात कह रहा है कि, उसे जेल में गैंगस्टर लारेंस विश्नोई से खतरा है।

    गुरु की बेटी से बिना मिले सुशील कुमार ने की थी शादी, क्राइम ब्रांच के दफ्तर में बीता 38वां जन्मदिनगुरु की बेटी से बिना मिले सुशील कुमार ने की थी शादी, क्राइम ब्रांच के दफ्तर में बीता 38वां जन्मदिन

    4 प्रमुख गवाहों को भी सुरक्षा दी गई

    4 प्रमुख गवाहों को भी सुरक्षा दी गई

    ऐसे में पुलिस ने सुशील के विरोधी गैंगस्टर लारेंस विश्नोई को मंडोली जेल से तिहाड़ जेल के हाई सुरक्षा वार्ड में शिफ्ट किया है। उधर, अदालत के आदेश पर सागर धनकड़ हत्याकांड के 4 प्रमुख गवाहों को पुलिस सिक्योरिटी मुहैया करवा चुकी है। इस मामले में कई चश्मदीद गवाह हैं, जिन्होंने सुशील पहलवान और दूसरे गैंगस्टरों से जान का खतरा बताया था।

    English summary
    Wrestler Sushil Kumar will remain in judicial custody for 14 more days, now police caught 10th accused of sagar dhankhar
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X