गाजियाबाद: सास-ससुर के तानों से परेशान देवरानी-जेठानी ने उठाया खौफनाक कदम

Subscribe to Oneindia Hindi

गाजियबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सास ससुर के तानों से परेशान जेठानी और देवरानी ट्रेन के आगे आत्महत्या करने के लिए कूद गईं। इस हादसे में जेठानी की मौत हो गई वहीं देवरानी घायल अवस्था में है। गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (GRP) ने देवरानी को एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं हादसे में मारी गई जेठानी के पास से बरामद हुए सुसाइड नोट में सास-ससुर के साथ-साथ एक अन्य रिश्तेदार को इस के लिए जिम्मेदार बताया गया। दोनों महिलाएं राजधानी दिल्ली स्थित बुराड़़ी की निवासी हैं। GRP प्रभारी सोमवीर ने जानकारी दी कि मृतका विका पत्नी इंदु (29) और उसकी घायल देवरानी प्रीति (25) के रूप शिनाख्त हुई है।

सास ससुर के तानों से परेशान जेठानी-देवरानी ट्रेन के आगे कूद गईं

ये दोनों दिल्ली स्थित बुराड़ी के B-348 की निवासी हैं। उन्होंने बताया कि इंदु के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें लिखा गया है कि शादी के बाद बच्चा ना पैदा होने के चलते ससुर महेंद्र सिंह, सास भतेरी और एक रिश्तेदार दयाचंद ताने देते थे। अब वो इन सबसे परेशान हो चुकी है और सुसाइड करने जा रही है।

जब पहुंची गाजियाबाद

इंदु ने अपनी मौत का जिम्मेदार इन्हीं तीन लोगों को ठहराया है। GRP प्रभारी ने कहा कि देवरानी प्रीति ने बताया कि वो सास ससुर की ओर दिए जा रहे तानों का विरोध करती थी। गुरुवार (14 सितंबर) को फिर इसी बात को लेकर घर में झगड़ा हुआ तो दोनों ने आत्महत्या करने की ठान और गाजियाबाद आ गईं।

यहां दोपहर करीब 3 बजे वो गोशाला फाटक के पास पहुंची और इंदौर-अमृतसर एक्सप्रेस के सामने कूद गईं। जेठानी इंदू की मौके पर ही मौत हो गई। GRP प्रभारी ने बताया कि सुसाइड नोट के आधार पर महेंद्र,भतेरी और दयाचंद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ये भी पढ़ें: 16 साल के लड़के के प्यार में मैडम हुई फेल, फांसी लगाकर दे दी जान

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sister-in-law's jumped ahead of train ghaziabad, delhi
Please Wait while comments are loading...