India
  • search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

सत्येंद्र जैन को राहत, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में CBI कोर्ट ने न्यायिक हिरासत बढ़ाने से किया इनकार

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 27 जून: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को राहत मिली है। दरअसल सोमवार को सीबीआई की विशेष अदालत ने सत्येंद्र जैन की न्यायिक हिरासत बढ़ाने से इनकार कर दिया। सत्येंद्र जैन इस समय अस्पताल में भर्ती हैं, जिसके चलते उन्हें कोर्ट में पेश नहीं किया गया। इसके अलावा उनकी तरफ से वकील भी कोर्ट में नहीं आए। सीबीआई कोर्ट ने ईडी से कहा कि सत्येंद्र जैन की पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कराई जाए।

Satyendra Jain

जैन की हालत बिगड़ने का कारण ऑक्सीजन स्तर में कमी बताया जा रहा है, जिसकी वजह से उन्हे सोमवार को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती करा गया। पहले जैन जीबी पंत आस्पताल में थे पर अब एलएनजेपी में हैं । सूत्रो नें बताया अब उनकी हालत बेहतर है।

SIT अपनी जांच रखे जारी, अभी CBI की जरूरत नहीं, अनीस खान की मौत के मामले में कलकत्ता हाईकोर्ट का आदेशSIT अपनी जांच रखे जारी, अभी CBI की जरूरत नहीं, अनीस खान की मौत के मामले में कलकत्ता हाईकोर्ट का आदेश

जैन को 30 मई को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया था जिसके बाद से वह तिहाड़ जेल में थे। हवाला सौदे के आरोप में पीएमएलए के तहत एजेंसी मामले की जांच कर रही है। बता दें कि ईडी ने जांच के तहत जैन के परिवार और उनके द्वारा लाभदायक स्वामित्व वाली कंपनियो की 4.81 करोड़ की संपत्ति ज़ब्त कर ली है।

Comments
English summary
relief-to-delhi-minister-satyendar-jain-cbi-court-refuses-to-extend-judicial-custody-in-money-laund
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X