• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राकेश टिकैत बोले-कोरोना महामारी के बीच जारी रहेगा हमारा आंदोलन

|

नई दिल्ली, अप्रैल 26: देश में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा रखा है। हर दिन तीन से अधिक मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना महामारी का असर दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर पिछले कई महीने से कृषि कानूनों के खिलाफ धरने दे रहे किसानों पर भी पड़ा है। इसी बीच किसान नेता राकेश टिकैत की ओर से अब आंदोलन को लेकर एक अहम बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि, वे महामारी के बीच अपना आंदोलन जारी रखेंगे।

Rakesh Tikait says farmers protest will continue amid Corona epidemic

किसान नेता राकेश टिकैत ने दावा किया है कि "उनके आंदोलन और कोविड-19 के बीच कोई संबंध नहीं है क्योंकि विरोध प्रदर्शन में भाग लेने की तुलना में, पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में ज्यादा लोग शामिल हो रहे थे। आगे भी हमारा आंदोलन जारी रहेगा। जब तक भारत सरकार हमारे मुद्दों पर बातचीत नहीं करेगी तब तक आंदोलन खत्म नहीं होगा, किसान यहां से वापस नहीं जाएगा। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने ऑक्सीजन और दवाओं की कमी के लिए केंद्र को दोषी ठहराया।

इससे पहले राकेश टिकैत ने कहा था कि, वह कोरोना के डर से यहां से नहीं उठने वाले और वह अपनी मांगें मनवाकर ही घर जाएंगे। टिकैत ने यह भी कहा था कि दिल्ली बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों का घर वहीं है, वे वहां से नहीं जाएंगे। किसान अपने घरों में ही हैं। हम उन्हें अब और कहां जाने की बात कर रहे हैं? क्या कोरोना यहां से फैल रहा है? हम यहां पिछले 5 महीनों से रह रहे हैं। अब यही हमारा घर है।

झारखंडः पिछले 24 घंटे में मिले कोरोना के 5903 नए मामले, 103 संक्रमितों की हुई मौतझारखंडः पिछले 24 घंटे में मिले कोरोना के 5903 नए मामले, 103 संक्रमितों की हुई मौत

उन्होंने कहा कि, बहुत से किसानों ने वैक्सीन ले लिया है लेकिन वैक्सीन के दूसरे डोज के लिए उन्हें संघर्ष करना पड़ रहा है। हमने अधिकारियों से कहा है कि वे यहां कैंप लगाएं। हम सब कोरोना का टीका लगवाएंगे।

English summary
Rakesh Tikait says farmers protest will continue amid Corona epidemic
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X