India
  • search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

दिल्ली: सीएम केजरीवाल ने दुर्गेश पाठक को मिठाई खिलाकर दी बधाई, कहा- जनता ने हमारे अच्छे काम को सराहा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 जून: आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर दिल्ली की राजेंद्र नगर सीट पर अपना जलवा कायम किया है, जहां उसके उम्मीदवार दुर्गेश पाठक ने विधानसभा उपचुनाव में जीत हासिल की। उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी राजेश भाटिया को 11 हजार वोटों के बड़े अंतर से हराया। इस जीत के बाद से दिल्ली में AAP के कार्यालय में जश्न का माहौल है। वहीं दूसरी ओर सीएम केजरीवाल ने भी इस जीत के लिए जनता का आभार जताया।

    By election results 2022: Rajendra Nagar सीट पर AAP ने लगाई हैट्रिक | वनइंडिया हिंदी |*Politics
    Kejriwal

    जीत के तुरंत बाद दुर्गेश पाठक सीएम केजरीवाल से मिलने पहुंचे। इस दौरान सीएम ने उन्हें मिठाई खिलाकर बधाई दी। इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि राजेंद्र नगर के लोगों का दिल से आभार। दिल्ली के लोगों के इस अथाह स्नेह और प्रेम का मैं आभारी हूं। यही हमें मेहनत एवं सेवा करने की प्रेरणा देता है। लोगों ने उनकी गंदी राजनीति को हराया और हमारे अच्छे काम को सराहा। शुक्रिया राजेंद्र नगर। वहीं डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि ये अरविंद केजरीवाल जी के प्रति देश भर में बढ़ रहे प्यार का असर है कि बीजेपी अपनी पूरी केंद्र सरकार की ताकत लगाकर भी उनको जनता के दिल से नहीं निकाल पा रही है।

    दिल्ली राजेंद्र नगर उपचुनाव: AAP के दुर्गेश पाठक जीते, सिसोदिया बोले- ये है केजरीवाल के प्रति लोगों का प्यार दिल्ली राजेंद्र नगर उपचुनाव: AAP के दुर्गेश पाठक जीते, सिसोदिया बोले- ये है केजरीवाल के प्रति लोगों का प्यार

    पाठक ने कही ये बात
    वहीं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दुर्गेश पाठक ने कहा कि दिल्ली के लोग BJP से नफरत करने लग गए हैं। मैं बीजेपी को चुनौती देता हूं कि अगर दम है तो MCD चुनाव करवा लें, उनको पता चल जाएगा दिल्ली उनसे आजादी चाहती है। उन्होंने आगे कहा कि मेरे गांव में आज तक कोई जिला पंचायत सदस्य नहीं बना। उस गांव से दिल्ली आकर IAS की तैयारी करने वाला एक साधारण लड़का आज MLA बना, ये सिर्फ और सिर्फ अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हो सकता है।

    Comments
    English summary
    rajendra nagar by election CM Kejriwal said- public appreciated our good work
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X