• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना वैक्सीन निर्माताओं के साथ आज शाम को बैठक करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

|

नई दिल्ली, 20 अप्रैल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस वैक्सीन के निर्माताओं के साथ आज शाम 6 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग करेंगे। इससे पहले सोमवार को भी पीए मोदी ने कोरोना वायरस को काबू करने में लगे डॉक्टरों, अधिकारियों और कोरोना वैक्सीन बनाने वाली कंपनियों के साथ बातचीत की थी। देश कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर रहा है।

Narendra Modi

हर रोज लाखों कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों ने तमाम राज्य सरकारों के साथ-साथ केंद्र सरकार की भी नींद उड़ा दी है। देश में कोरोना के सक्रीय मामलों की संख्या 20 लाख के आंकड़े को पार कर चुकी है। पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2 लाख 56 हजार 596 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इस दौरान 1757 लोगों की जान चली गई। वही, देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 1 करोड़ 53 लाख से ज्यादा हो गई है।

यह भी पढ़ें: गुजरात: अस्‍पताल भरे तो यहां मस्जिद में हुई कोरोना मरीजों के लिए 50 बेड की फैसेलिटी

इसके अलावा 1 लाख 80 हजार लोग अब तक इस संक्रमण से अपनी जान गंवा चुके हैं। प्रधानमंत्री मोदी के अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी दोपहर 3.30 पर कोरोना वायरस को लेकर कैबिनेट की बैठक करेंगे। मालूम को कि महाराष्ट्र देश में कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित होने वाला राज्य है। बैठक में कोरोना वायरस को लेकर अहम निर्णय लिए जा सकते हैं।

English summary
Prime Minister Narendra Modi to meet this evening with the manufacturers of Corona vaccine
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X