India
  • search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

दिल्ली: वसंत विहार के फ्लैट में मां और दो बेटियों के शव मिले, सामूहिक सुसाइड का शक

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 मई: वसंत विहार इलाके में शनिवार शाम एक 35 वर्षीय महिला और उसकी दो बेटियां अपने घर में मृत पाई गईं। पुलिस को संदेह है कि तीनों की मौत "घुटन" से हुई, और अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने एक सुसाइड नोट बरामद किया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, जब पुलिस ने दरवाजा खोला तो देखा कि कमरे में गैस सिलेंडर आंशिक रूप से खुला था। पुलिस सामूहिक आत्महत्या का कयास लगा रही है।

Police found 3 bodies from a flat in Vasant Vihar DELHI

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) मनोज सी ने कहा, "पुलिस नियंत्रण कक्ष को रात 8:55 बजे फोन आया कि वसंत अपार्टमेंट का हाउस नंबर 207 के निवासी दरवाजा नहीं खोल रहे हैं, और वह अंदर से बंद है। फ्लैट के दरवाजे और खिड़कियां हर तरफ से बंद थीं। थाना प्रभारी व अन्य कर्मचारी मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़ा। डीसीपी ने कहा कि उन्हें एक बिस्तर पर तीन शव मिले।

पुलिस ने बताया कि गैस सिलिंडर आंशिक रूप से खुला हुआ था और एक सुसाइड नोट भी मिला। जिस कमरे में तीनों शव मिले, उनमें एक अंगीठी भी जल रही थी। माना जा रहा है कि तीनों की घुटन से मौत हुई है। मृतकों की पहचान मंजू और उसकी दो बेटियों अंशिका व अंकु के तौर पर हुई है। पुलिस के मुताबिक, परिवार के मुखिया की अप्रैल 2021 में कोरोना की वजह से मौत हो गई थी। तब से ही परिवार डिप्रेशन में था। बीमार होने की वजह से मंजू बिस्तर पकड़ चुकी थी।

नीमच: मुस्लिम समझकर बुजुर्ग की हत्या करने वाला आरोपी अरेस्ट, घर पहुंचा बुलडोजरनीमच: मुस्लिम समझकर बुजुर्ग की हत्या करने वाला आरोपी अरेस्ट, घर पहुंचा बुलडोजर

पुलिस इसे एक सामूहिक हत्या का मामला मान रही है। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि उन्हें एक बिस्तर पर तीन शव मिले। डीसीपी ने कहा, 'स्थानीय लोगों ने यह भी बताया कि महिला किसी बीमारी से जूझ रही थी।' पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि ये अभी तक पता नहीं चल सका है कि, सुसाइड नोट में मौत की क्या वजह लिखी गई है।

Comments
English summary
Police found 3 bodies from a flat in Vasant Vihar DELHI
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X