• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली: लूट के आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, बुलेटप्रूफ जैकेट ने बचाई हेड कॉन्स्टेबल की जान

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 11 जुलाई: लूट की घटना में रविवार को पश्चिमी दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली, जहां उत्तम नगर में मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस जब दोनों के करीब पहुंची थी, तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके जवाब में पुलिसकर्मियों ने भी गोलियां चलाईं। इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी। हालांकि अब उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Dwarka

जानकारी के मुताबिक 7 जुलाई को उत्तम नगर के जी ब्लॉक में एक लूट की वारदात हुई, जहां पर 4 बदमाश बिजली विभाग के कर्मचारी बनकर प्रॉपर्टी डीलर के घर में गए। अंदर जाते ही उन्होंने घर वालों पर पिस्टल तान दी। कुछ बदमाशों के पास धारदार हथियार भी थे। इसके बाद उन्होंने घर में मौजूद सभी लोगों के हाथ-पैर टेप से बांध दिए और सारा कीमती सामान लेकर फरार हो गए। वहीं घटना के दौरान बदमाशों से एक गलती हो गई क्योंकि उन्होंने सीसीटीवी नहीं बंद किया था। ऐसे में पूरी वारदात उसमें कैद हो गई।

Shocking : दिल्ली के पॉश इलाके में बुजुर्ग महिला से लूट, घटना CCTV में कैदShocking : दिल्ली के पॉश इलाके में बुजुर्ग महिला से लूट, घटना CCTV में कैद

इसके बाद जांच का जिम्मा स्पेशल टीम को सौंपा गया। रविवार सुबह खबर मिली कि बदमाश उत्तम नगर के डीडीए रोड पर आएंगे। ऐसे में पुलिस टीम ने वहां पर मोर्चा संभाल लिया। तभी दो लोग बाइक से पहुंचे, लेकिन जब पुलिस ने उन्हें रुकने को कहा तो उन्होंने फायरिंग कर दी। इसमें एक गोली हेड कांस्टेबल राजकुमार को लगी। हालांकि उन्होंने बुलेटप्रूफ जैकेट पहनी थी, जिस वजह से वो बच गए। इसके बाद पुलिसकर्मियों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया। आरोपियों की पहचान अंकुश और मुकुल के रूप में हुई है।

English summary
police arrest two persons in Uttam Nagar robbery Dwarka
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X