• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली में शास्त्री भवन की सातवीं मंजिल से कूदकर वैज्ञानिक ने किया सुसाइड, पुलिस जांच में जुटी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, मई 23। नई दिल्ली के शास्त्री भवन से कूदकर सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय के एक वैज्ञानिक ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। जानकारी के मुताबिक, व्यक्ति ने शास्त्री भवन की सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। यह घटना भवन के गेट नंबर 2 पर घटी है।

Shastri bhawan

पीरागढ़ी का रहने वाला था मृतक व्यक्ति

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मरने वाले व्यक्ति की पहचान 55 साल के राकेश मलिक के रूप में हुई है। राकेश सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय में वैज्ञानिक थे और पश्चिमी दिल्ली के पीरागढ़ी स्थित आईआईटीडी सोसाइटी के फ्लैट में रहते थे।

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि संसद मार्ग थाने को शास्त्री भवन से एक व्यक्ति के कथित तौर पर कूदने की सूचना मिली थी। क्राइम टीम के साथ पार्लियामेंट स्ट्रीट थाना के अधिकारियों की एक यूनिट मौके पर पहुंची तो देखा राकेश मलिक जमीन पर पड़े थे और काफी खून बह चुका था।

आत्महत्या के कारण खोज रही है पुलिस

बाद में एंबुलेंस को बुलाया गया और उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है। अभी आत्महत्या के पीछे की वजह साफ नहीं हो पाई है।

ये भी पढ़ें: 'गैस की नॉब खुली, अंदर आते ही लाइटर ना जलाएं...', अजीब सुसाइड नोट लिख मां ने 2 जवान बेटियों के साथ दी जानये भी पढ़ें: 'गैस की नॉब खुली, अंदर आते ही लाइटर ना जलाएं...', अजीब सुसाइड नोट लिख मां ने 2 जवान बेटियों के साथ दी जान

Comments
English summary
Ministry of Information and Technology scientist jumped from Shastri Bhawan in Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X