• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

AAP विधायक अमानतुल्लाह खान का आरोप, बुलडोजर के बाहने माहौल खराब करना चाह रही है MCD

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, मई 09। दो साल के बाद दक्षिणी दिल्ली का शाहीन बाग इलाका फिर से सियासी अखाड़ा बनता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल, सोमवार को दक्षिण नगर निगम के अधिकारी शाहीन बाग इलाके में अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत कार्रवाई करने के लिए पहुंचे। इस दौरान अधिकारियों के साथ बुलडोजर भी था, लेकिन कार्रवाई से पहले ही स्थानीय लोग विरोध प्रदर्शन के लिए सड़कों पर उतर आए। स्थानीय लोगों के प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान भी शामिल हुए।

Shaheenbagh में Bulldozer Action पर RJD नेता Tejashwi Yadav ने केंद्र सरकार को घेरा | वनइंडिया हिंदी
bulldozers in Shaheen Bagh

देश का माहौल खराब किया जा रहा है- खान

स्थानीय लोगों ने बुलडोजर के सामने खड़े होकर एसडीएमसी की कार्रवाई का विरोध किया। इस दौरान अमानतुल्लाह खान भी लोगों के बीच में मौजूद थे। उन्होंने सड़क पर बैठक एमसीडी के अतिक्रमण विरोधी अभियान का विरोध किया। इस दौरान आप विधायक ने कहा कि मुस्लिम इलाके में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई करने के बहाने एमसीडी बस देश का माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है।

लोगों ने अतिक्रमण खुद ही हटा लिया- खान

अमानतुल्लाह खान ने आगे कहा कि बुलडोजर के आने से पहले ही अधिकारियों के अनुरोध पर लोगों ने अतिक्रमण को हटा लिया था, लेकिन फिर भी यहां बुलडोजर को लाकर माहौल खराब करने की कोशिश की गई है। खान ने आगे कहा है कि मेरी पूरी विधानसभा क्षेत्र में कहीं कोई अतिक्रमण नहीं है और अगर है भी तो एमसीडी मुझे बताए मैं उसे खुद हटवा लूंगा। एक मस्जिद के सामने शौचालय था, जिसे मैंने खुद अपने पैसों से हटवाया था। खान ने आरोप लगाया कि एमसीडी देश का "माहौल बिगाड़ने" के लिए अभियान चला रही है।

ये भी पढ़ें: एक बार फिर सुखियों में आया शाहीन बाग, जानें दिल्ली में कहां स्थित है ये इलाका? क्या है विवादये भी पढ़ें: एक बार फिर सुखियों में आया शाहीन बाग, जानें दिल्ली में कहां स्थित है ये इलाका? क्या है विवाद

Comments
English summary
MCD disturbing peace of country with anti-encroachment drive, says Amanatullah Khan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X