• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का बयान, 'केजरीवाल मॉडल' पर चुनाव लड़ रही हैं बीजेपी और कांग्रेस

|

नई दिल्ली। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बीजेपी और कांग्रेस पर पश्चिम बंगाल में 'केजरीवाल मॉडल' को फॉलो करने का आरोप लगाया है। मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि बंगाल में इन दिनों बीजेपी और कांग्रेस पार्टी अरविंद केजरीवाल के 'मॉडल' को फॉलो कर रही है।

Manish sisodia
    Assembly Election 2021: Manish Sisodia बोले- AAP मॉडल पर वोट मांग रहे Congress-BJP | वनइंडिया हिंदी

    अमित शाह ने किया है फ्री बिजली का वादा- मनीष सिसोदिया

    मनीष सिसोदिया ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह ने बंगाल में वादा किया है कि सत्ता में आने पर 200 यूनिट फ्री बिजली देंगे। केरल में महिलाओं के लिए फ्री ट्रांसपोर्ट का वादा किया है। तमिलनाडु में भी ऐसा वादा किया गया है। जबकि केजरीवाल सरकार इन सब कामों को दिल्ली में पूरा कर चुकी है।

    असम में प्रियंका गांधी ने किया फ्री बिजली का वादा- सिसोदिया

    मनीष सिसोदिया ने बताया कि कांग्रेस की तरफ से प्रियंका गांधी ने असम में फ्री बिजली और पंजाब सरकार ने भी बसों में महिलाओं के लिए फ्री यात्रा का वादा किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस अरविंद केजरीवाल मॉडल ऑफ गर्वनेंस पर चुनाव लड़ रहे हैं, यह हमारे लिए अच्छी बात है और देश की राजनीति के लिए ये एक अच्छा संकेत है कि आज अरविंद केजरीवाल ही ऐसे नेता हैं, जिनके पास देश को लेकर विजन है।

    दिल्ली में विकास कार्यों में रूकावट डालती है बीजेपी- सिसोदिया

    मनीष सिसोदिया ने आज दिल्ली विकास कार्यों की नई प्रयोगशाला बन गई है और विपक्षी पार्टियां हमारे मॉडल को फॉलो करने लगी हैं। मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा दूसरे राज्यों में दिल्ली सरकार के काम को ही फॉलो कर रही है, लेकिन दिल्ली में उसी काम को करने में रूकावट डालती है। सिसोदिया ने कहा कि प्रधानमंत्री होम आइसोलेशन की तारीफ करते हैं, लेकिन दिल्ली में जब हमने इसकी शुरुआत की थी, तो गृह मंत्री अमित शाह ने लगातार इसका विरोध किया और केंद्र की तरफ से आदेश आया कि 5 दिन के लिए क्वारंटाइन सेंटर भेजना होगा।

    ये भी पढ़ें: दिल्ली में बची है 7-10 दिन की डोज, उम्र की सीमा हटे तो 2 महीने में सभी को लगा देंगे वैक्सीन: केजरीवालये भी पढ़ें: दिल्ली में बची है 7-10 दिन की डोज, उम्र की सीमा हटे तो 2 महीने में सभी को लगा देंगे वैक्सीन: केजरीवाल

    English summary
    Manish Sisodia's statement, BJP and Congress are contesting on 'Kejriwal model'
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X