• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सुनवाई टली तो कोर्ट में शख्स बना 'सनी देओल', कंप्यूटर में लात मारकर बोला- तारीख पे तारीख...तारीख पे तारीख...

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 जुलाई: कोर्ट में जब सुनवाई होती है तो वहां अनुशासन को लेकर काफी ज्यादा ध्यान रखा जाता है लेकिन दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में कुछ ऐसा हुआ जो शायद ही पहले कभी हुआ हो। एक शख्स को जब अपने केस में नई तारीख मिली तो वो गुस्सा हो गया। इस शख्स ने कंप्यूटर में लात मारनी और कुर्सियों को फेंकना शुरू कर दिया। इसके बाद उसने चिल्लाते हुए दामिनी फिल्म के सनी देओल का डायलॉग 'तारीख पे तारीख मिलती है, इंसाफ नहीं मिलता जज साब' भी बोला।

    Delhi के Karkardooma Court में गूंजा Sunny Deol का फेसम डायलॉग, तारीख पे तारीख | वनइंडिया हिंदी
    कड़कड़डूमा कोर्ट रूम नंबर 66 का मामला

    कड़कड़डूमा कोर्ट रूम नंबर 66 का मामला

    कड़कड़डूमा कोर्ट रूम नंबर 66 में 17 जुलाई को ये मामला हुआ। शास्त्रीनगर के राकेश नाम के शख्स का यहां एक मामला चल रहा है। ये केस 2016 से चल रहा है। 17 जुलाई को मामले की तारीख थी, राकेश तारीख पर आया था। मामले की सुनवाई चल गई और जज ने अगली तारीख दे दी। इस पर राकेश आग बबूला हो गया।

    पुलिस ने किया गिरफ्तार

    पुलिस ने किया गिरफ्तार

    राकेश ने अदालत में सनी देओल का डायलॉग 'तारीख पे तारीख' बोलते हुए हुए कंप्यूटर और फर्नीचर तोड़ने शुरू कर दिए और कहा कि उसे सिर्फ तारीखें मिल रही हैं, न्याय नहीं मिल रहा है। इस पर अदालत के स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी तो राकेश को गिरफ्तार कर लया गया। पुलिस ने राकेश को गिरफ्तार कर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

    प्रेग्नेंसी की खबरों पर सोनम कपूर का जवाब- पीरियड्स के पहले दिन की फोटो कर दी शेयरप्रेग्नेंसी की खबरों पर सोनम कपूर का जवाब- पीरियड्स के पहले दिन की फोटो कर दी शेयर

    चर्चा में ये मामला

    चर्चा में ये मामला

    पुलिस ने बताया है कि राकेश ने लगातार मामले के खिंचने से निराश होकर ये सब करने की बात ही है। जिस पर उसके खिलाफ धारा 353, 427 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। मामले अदालत में चर्चा का विषय बना रहा। सोशल मीडिया पर भी कई लोग इस मामले को लेकर बात करते देखे गए।

    'ऑक्सीजन की कमी से मौत' पर सियासी घमासान, राहुल गांधी बोले- सब याद रखा जाएगा'ऑक्सीजन की कमी से मौत' पर सियासी घमासान, राहुल गांधी बोले- सब याद रखा जाएगा

    English summary
    man shouts Sunny Deol dialogue tareekh pe tareekh breaks furniture at Karkardooma court over delay in justice
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X