बेटी के सामने 8 साल की बच्ची से किया रेप, चीखों पर भी नहीं पसीजा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

दिल्ली। दिल्ली में फिर एक बार ऐसी वारदात हुई जिसने शहर को शर्मसार कर दिया है। 36 साल के एक शख्स ने आठ साल की बच्ची से रेप किया, वो भी अपनी बेटी के सामने। कमलानगर में हुई वारदात के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

rape

आरोपी अमित की पत्नी का निधन हो चुका है और वो अपनी दो बेटियों के साथ दिल्ली के कमलानगर इलाके में किराए के मकान में रहता है। अपने मन में बहशियान हरकत का मंसूबा पाले अमित ने बच्ची को शिकार बनाने के लिए अपनी ही बेटी का इस्तेमाल किया। वो अपनी बेटी को उस पार्क में लेकर गया, जहां पीड़ित बच्ची मगन होकर खेल रही थी। उसने बच्ची को चॉकलेट दिलाने का लालच दिया और अपने साथ चलने को कहा। मासूम उस दरिंदे के साथ चल पड़ी। फिर वो अपनी बेटी और उस बच्ची को रेलवे कॉलोनी के उस जिम में लेकर गया जो उस समय बंद था। यहीं पर उस दरिंदे ने बच्ची के साथ रेप किया।

वारदात के बाद बच्ची को धमकाया

उसकी बेटी भी अपने बाप की इस बहशियाना हरकत को देखती रही। बच्ची की चीखें निकल रहीं थीं लेकिन उसकी बेटी भी अपने दरिेंदे बाप के सामने कुछ ना कर सकी। उस दरिंदे ने वारादात को अंजाम देने के बाद बच्ची को धमकाया और कहा, अगर इस बारे में किसी को भी बताया तो वो उसकी जान ले लेगा। दर्द से कराह रही मासूम जब घर पहुंची और मां ने रोने का कारण जब बार-बार बच्ची से पूछा तो बच्ची ने पूरी वारदात मां के सामने बयां की। पति के घर आने पर पत्नी ने सारी वारदात बताई और फिर बच्ची के पिता ने पुलिस को फोन किया।

पुलिस के दबाव में टूटा आरोपी

पहले अमित ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूलने से इनकार कर दिया लेकिन जब पुलिस ने दबाव डाला तो वो टूट गया और बच्ची से ये पाप करने का गुनाह उसने कबूल कर लिया। आरोपी अमित फैक्ट्री में काम करता है लेकिन बीमार होने की वजह से वो कुछ दिन से काम पर नहीं जा रहा था। पुलिस ने दोनों बच्चियों को काउंसलिंग के लिए भेजा है ताकि वो उस वारदात से मिले शारीरिक और मानसिक जख्मों से उबर सकें।

ये भी पढ़ें- मामा के घर में बंधक बना नाबालिग लड़की से कई दिनों तक रेप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man rapes girl in front of daughter.
Please Wait while comments are loading...