• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सासंद नवनीत राणा को मिली धमकी, महाराष्ट्र में घुसने नहीं देंगे, दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 मई। लोकसभा सांसद नवनीत राणा को जान से मार देने की धमकी मिली है। इस बाबत नवनीत राणा ने दिल्ली पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। नवनीत राणा की शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। नॉर्थ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में यह मामला दर्ज किया गया है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है। अपनी शिकायत में अमरावती से लोकसभा सासद नवनीत राणा ने कहा कि उन्हें फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है और कहा गया है कि उन्हें महाराष्ट्र में घुसने नहीं जाने दिया जाएगा।

    Navneet rana Threats: MP नवनीत राणा को किसने दी जान से मारने की धमकी | वनइंडिया हिंदी
    navneet

    इसे भी पढ़ें- Eight years of Modi government: जानें 8 बड़े वो फैसले जिसने लोगों को ही नहीं बल्कि पार्टी को भी किया हैरानइसे भी पढ़ें- Eight years of Modi government: जानें 8 बड़े वो फैसले जिसने लोगों को ही नहीं बल्कि पार्टी को भी किया हैरान

    नवनीत राणा ने कहा कि मंगलवार की शाम को उन्हें फोन आया था। फोन करने वाले ने कहा कि आपको महाराष्ट्र नहीं जाने देंगे। हनुमान चालीसा का पाठ किया तो जान से मार देंगे। राणा ने कहा कि उन्हें 11 बार उनके फोन पर कॉल आई। फोन करने वाला धमकी देता रहा कि उसे महाराष्ट्र में घुसने नहीं देंगे। राणा का कहना है कि वह इन धमकियों से काफी डरी हुई हैं और मानसिक रूप से आहत हैं। वहीं शिकायत दर्ज करने के बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है और पुलिस का कहना है कि हम धमकी देने वाले खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

    गौर करने वाली बात है कि नवनीत राणा पिछले कुछ समय से हनुमान चालीसा विवाद को लेकर चर्चा में थीं। उन्होंने अपने विधायक पति के साथ बयान जारी करके कहा था कि वह मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगी, जिसके बाद शिवसेना के कार्कर्ताओं ने उनके घर के बाहर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया था और महाराष्ट्र पुलिस ने राणा दंपति को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। पुलिस ने नवनीत राणा के खइलाफ भड़काऊ भाषण, अशांति फैलाने के आरोपों के तहत 153ए का केस दर्ज किया था। बाद में उनके ऊपर राजद्रोह का भी केस दर्ज किया गया था। हालांकि मुंबई सत्र न्यायालय ने बाद में राणा दंपति को जमानत दे दी थी।

    Comments
    English summary
    Lok Sabha MP Navneet Rana gets threat call Delhi files FIR.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X