• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बहुत नेकदिल इंसान है दिल्‍ली के LG, उनसे कोई गिला शिकवा नहीं: अरविंद केजरीवाल

|
Google Oneindia News

LG Najeeb Jung is a good natured: Arvind Kejriwal
नयी दिल्‍ली (ब्‍यूरो)। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संस्‍थापक अरविंद केजरीवाल कभी किसी मुद्दे पर दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल नजीब जंग की तारीफ करते हैं तो कभी उनके फैसले को असैंवधानिक बता देते हैं। अभी कुछ दिनों पहले जनलोकपाल बिल मामले में अरविंद केजरीवाल और नजीब जंग में मतभेद देखने को मिला मगर शनिवार को उन्‍होंने उप राज्‍यपाल की प्रशंसा की। इतना ही नहीं प्रशंसा करते समय अरविंद केजरीवाल भावुक हो गये और कहा कि 'आप' नेताओं को अपनी नाराजगी के बावजूद अपनी भाषा को लेकर सतर्क रहना चाहिए।

केजरीवाल ने कहा कि जंग के साथ उनके संबंधों में कोई 'दरार' नहीं है। उन्होंने उनके साथ 'अच्छे समीकरण' जारी रहने की उम्मीद जताई तथा कहा कि उपराज्यपाल एक नेक व्यक्ति हैं। केजरीवाल ने पीटीआई संपादकों से कहा कि उनके और जंग के बीच कोई दरार नहीं है। वह (जंग) बहुत-बहुत अच्छे व्यक्ति हैं और विशेषकर उनका मुझसे काफी स्नेह है, इसलिए कोई दरार नहीं है। उनके साथ मेरे काफी अच्छे संबंध हैं। मेरा मानना है कि वह बहुत नेक व्यक्ति हैं और उनके साथ मेरे संबंध हमेशा अच्छे रहेंगे।

केजरीवाल की ये टिप्पणियां उनके द्वारा नजीब जंग को कड़े शब्दों में भेजे गए पत्र के दो दिन बाद आई हैं। पत्र में उन्होंने जंग से कहा था कि वह संविधान की रक्षा करें, न कि कांग्रेस और गृह मंत्रालय के हितों की। उन्होंने कहा था कि वह उनकी सरकार के जनलोकपाल विधेयक को रुकवाना चाहते हैं। पत्र इन खबरों के एक दिन बाद आया कि उप राज्यपाल ने दिल्ली सरकार के जनलोकपाल विधेयक पर सॉलिसिटर जनरल मोहन पारासरन की राय मांगी थी। 'आप' नेता आशुतोष द्वारा जंग को 'कांग्रेस एजेंट' बताए जाने के बारे में पूछे जाने पर केजरीवाल ने इसे खारिज किया और कहा कि पार्टी नेताओं को अपने शब्दों के बारे में सतर्क रहना चाहिए।

English summary
Delhi chief minister Arvind Kejriwal said that Lieutenant Governor Najeeb Jung is a good natured and better rapport with him.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X