• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली: खान मार्किट में ऑक्सीजन की ब्लैक मार्केटिंग के मुख्य आरोपी नवनीत कालरा का ऑडियो क्लिप आया सामने

|

नई दिल्ली, 8 मई। दिल्ली की खान मार्किट में पुलिस ने शुक्रवार को 500 से ज्यादा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए हैं। जिनकी मौजूदा कोरोना संकट में कालाबाजारी की जा रही थी। यहां स्थित खान चाचा रेस्‍टोरेंट से काफी बड़ी संख्या में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जब्त किए गए हैं। इस रेस्टोरेंट के मालिक नवनीत कालरा को ही ऑक्सीजन की ब्लैक मार्किटिंग के इस पूरे खेल का मास्टरमाइंड माना जा रहा है। नवनीत कालरा छापेमारी के बाद से फरार है, इस बीच उसकी एक ऑडियो क्लिप सामने आई है, जो काफी वायरल हो रही है।

black marketing oxygen delhi khan market, khan chacha, 96 oxygen concentrators in khan market, navneet kalra, oxygen black marketing, coronavirus, delhi, oxygen, खान मार्किट में ऑक्सीजन की कालाबाजारी, खान चाचा, नवनीत कालरा, दिल्ली, कोरोना वायरस


नवनीत कालरा का जो ऑडियो क्लिप आया है। उसमें वो कहा रहा है कि, मेरे पास लाखों कॉल आ रहे हैं, मैं सबका जवाब नहीं दे सकता हूं। डिटेल्स आपको मैसेज में भेज दी हैं, जिसमें मॉडल की जानकारी है। एक व्यक्ति पर एक मशीन मैं खान मार्केट वालों को दे सकता हूं. घर के यूज के लिए अगर किसी को मशीन चाहिए तो मशीन तीन बजे तक ब्लॉक ब्लॉक होगी। मशीन सारी खत्म हो रही है। मुझे कॉल्स और फॉरवर्ड ना करें। मेरे ऊपर बहुत प्रेशर है। इस ऑडियो की पुष्टि अभी नहीं हो सकी है। हालांकि इसे नवनीत कालरा का ही बताया जा रहा है और ये वायरल है।

परिवार समेत फरार है कालरा

खान मार्किट में दिल्ली पुलिस की रेड के बाद से ही नवनीत कालरा अपना मोबाइल फोन बंद कर फरार हो गया। उसका परिवार भी अंडरग्राउंड है। दिल्ली पुलिस ने नवनीत कालरा के कई संभवित ठिकानों पर दबिश दी है। दिल्ली पुलिस की टीम कालरा की तलाश में है लेकिन उसके हाथ अभी खाली हैं।

जिस लड़की को एयरलिफ्ट कर भेजा था हैदराबाद, उसकी मौत से टूटे सोनू सूद, बोले- काश उसे बचा पाताजिस लड़की को एयरलिफ्ट कर भेजा था हैदराबाद, उसकी मौत से टूटे सोनू सूद, बोले- काश उसे बचा पाता

    Coronavirus Third Wave पर Arvind Kejriwal ने कही ये बड़ी बात | वनइंडिया हिंदी

    शुक्रवार को दी थी दबिश

    दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी का भंडाफोड़ करते हुए खान मार्केट इलाके में छापेमारी के दौरान 500 से ज्यादा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बरामद किए हैं। दिल्ली पुलिस ने बताया है कि नवनीत कालरा ही खान चाचा रेस्टोरेंट, टाउन हॉल रेस्टोरेंट और दयाल ऑप्टिकल्स के मालिक हैं। उसके ठिकानों पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी की जा रही थी।

    English summary
    Khan market oxygen black marketing prime accused navneet kalra owns khan chacha restaurant audio clip viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X