• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

केरलः क्लास में हुआ झगड़ा तो दो दोस्तों ने मिलकर क्लासमेट की कर डाली हत्या

|

पथानामथिट्टा। केरल के पथानामथिट्टा जिले के अंगदिक्कल इलाके में दो दोस्तों ने एक साथ मिलकर अपने क्लासमेट की हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोप में दो छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मृतक की शिनाख्त 16 साल के नाबालिग छात्र अखिल के रूप में हुई है। मृतक अखिल पथानामथिट्टा जिले के अंगदिक्कल इलाके का निवासी था। पुलिस ने बताया कि अखिल की खेल के दौरान अपने क्सासमेट से कहासुनी हो गई थी।

39 साल की वह रहस्यमयी महिला जिसकी काली करतूतों से हिल रही है मुख्यमंत्री की कुर्सी

kerala two friend did murder of his classmate

इसी से गुस्साए उसके दो दोस्तों ने अखिल की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसकी लाश को रबर के बागान में दफना दिया। अखिल की हत्या करने के बाद उसके दोस्त फरार हो गए। बाद में पुलिस ने हत्या के आरोप में उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस मामले में सोशल मीडिया के जरिए पैदा हुई दुश्मनी के एंगल से भी जांच कर रही है। गौरतलब है कि आजकल छात्र मोबाइल का इस्तेमाल ज्यादा करते हैं और वे लगातार सोशल मीडिया से भी जुड़े रहते हैं।

इसके अलावा बता दें कि केरल की एक महिला 19 बार कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। महिला को मार्च में इटली से लौटे परिवार से संक्रमण हुआ था। उसके बाद अस्पताल में महिला का इलाज 42 दिनों से चल रहा है। दक्षिण केरल के पठानमथिट्टा की 62 वर्षीय महिला में लगातार 19 बार कोरोना पॉजिटिव का मामला सामने आया है। महिला को 10 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

घटना के बाद वायरस के खतरनाक रूप से डॉक्टर भी हैरान हैं। जिला मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर एन शीजा का कहना है कि उसमें बहुत सारे लक्षण भी नहीं उजागर हो रहे हैं। फिलहाल उन्होंने इस सिलसिले में राज्य मेडिकल बोर्ड से सलाह मांगी है। इलाज कर रहे एक डॉक्टर ने बताया कि महिला Asymtomatic है। पीड़ित महिला दूसरों को संक्रमित करने की क्षमता रखती है।

पालघर लिंचिंग: पालघर के जिस गांव में साधुओं की हत्या हुई वहां मुसलमान रहते हैं?-फ़ैक्ट चेक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
kerala two friend did murder of his classmate
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X