• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली के छावला इलाके में ITBP ने बंद किया कोविड सेंटर, पिछले कई दिनों से नहीं आया कोई नया कोरोना मरीज

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, जून 22। राजधानी दिल्ली में कोरोना महामारी की दूसरी लहर अब पूरी तरह से सुस्त पड़ चुकी है। कोरोना के कुल मामलों के साथ-साथ अब दिल्ली में मरीजों की मौत के आंकड़े भी काफी कम आ रहे हैं। इसके अलावा एक अच्छी खबर ये है कि वेस्ट दिल्ली के छावला इलाके में ITBP का एक कोविड सेंटर बंद कर दिया गया है। इस सेंटर को बंद करने के पीछे की वजह ये है कि पिछले कुछ दिनों से यहां नए मरीजों की कोई नई भर्ती नहीं हो रही थी। हालांकि ITBP के जवानों के लिए क्वारंटाइन सेंटर यहां एक्टिव रहेगा।

ITBP

छतरपुर के एक सेंटर में बचा कोरोना का एक मरीज

इसके अलावा छतरपुर इलाके में भी 650 बिस्तरों वाले सरदार पटेल कोविड सेंटर को भी बंद करने की नौबत आ रही है। यहां भी पूरे सेंटर में सिर्फ 1 ही कोरोना मरीज बचा है।

दिल्ली में कोरोना के सुधरते हालात

आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या में लगातार कमी देखी जा रही है। सोमवार को दिल्ली में कोरोना के 89 नए मरीज सामने आए थे, जबकि 11 मरीजों की कोरोना के कारण मौत हुई थी। नए मरीजों के मामले में ये दिल्ली का इस साल का सबसे कम आंकड़ा था। दिल्ली में अब एक्टिव मरीज की संख्या 1996 आ गई है। इसके अलावा कोरोना संक्रमण दर भी 0.16 फीसदी है। सोमवार को पिछले 24 घंटे में 57 हजार कोरोना टेस्ट किए गए थे, उसमें से सिर्फ 89 मरीज ही पॉजिटिव निकले।

ये भी पढ़ें: यूपी का पहला कोरोना मुक्त जिला बना महोबा, CM योगी ने की तारीफये भी पढ़ें: यूपी का पहला कोरोना मुक्त जिला बना महोबा, CM योगी ने की तारीफ

English summary
ITBP closed COVID centre in Delhi's Chhawla area due to no admission of patients since last few days
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X