• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Palam Murder: हाल ही में नशा मुक्ति केंद्र से आया था आरोपी, ये थी हत्या के पीछे की वजह

Google Oneindia News

राजधानी दिल्ली के पालम इलाके से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी। हत्या का आरोप घर के बेटे पर लगा है। हालांकि वो वारदात को अंजाम देकर भागने की फिराक में था, लेकिन आसपास के लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। अब उससे पूछताछ में कई अहम खुलासे हो रहे।

murder

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 22 नवंबर को रात करीब साढ़े 10 बजे कंट्रोल रूम में एक फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि घर के ऊपरी हिस्से से चिल्लाने की आवाज आ रही है। आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने जब घर की जांच की तो उसके होथ उड़ गए। वहां पर चार लाशें पड़ी थीं। जांच करने पर पता चला कि वो आरोपी के पिता दिनेश कुमार, मां दर्शन सैनी, बहन उर्वशी और दादी दिवानो देवी की हैं। ऐसे में सवाल ये उठ रहा था कि आखिर घर के लड़के ने अपनों को ही इतनी बेरहमी से मौत के घाट क्यों उतार दिया?

पूछताछ में पता चला कि आरोपी केशव अभी 25 साल का है। उसको नशे की लत थी, जिस वजह से घर वालों ने उसे नशा मुक्ति केंद्र भेज दिया था। वहां से कुछ दिनों पहले ही वो बाहर आया। अभी उसके पास कोई नौकरी नहीं थी, ऐसे में इस टॉपिक पर उसके घर में खूब झगड़ा होता था। इसी से तंग होकर उसने चारों को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के मुताबिक माता-पिता के शव बाथरूम में पड़े थे, जबकि बहन का शव कमरे में था। दादी शायद बेड पर लेटी थीं, वहां पर ही उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया।

ग़ाज़ियाबाद में डबल मर्डर से फैली सनसनी, बुजुर्ग दंपत्ति की गला दबाकर हत्या ग़ाज़ियाबाद में डबल मर्डर से फैली सनसनी, बुजुर्ग दंपत्ति की गला दबाकर हत्या

सिरफिरा है आरोपी
चश्मदीदों के मुताबिक आरोपी सिरफिरा और नशे का आदी है। झगड़े के बीच में ही उसने घर वालों को मारना शुरू कर दिया। इसके बाद वो सीढ़ियों से उतरकर भागना चाहता था, लेकिन सबने मिलकर उसे पकड़ लिया। बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। वारदात के बाद घर में चारों ओर खून फैला हुआ था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Comments
English summary
inside story Palam Murder accused come from de-addiction center
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X