• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली में भारी बारिश: 24 घंटे में बरसा इतना पानी, मंडियों में अब विक्रेता ऐसे बेच रहे हैं फल-सब्जी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई हिस्सों में कल से बारिश हो रही है। लगातार हुई बारिश से जलभराव हो गया है। निचले इलाकों की संड़कें पानी में डूबी हुई हैं, वहीं फल-सब्जी की मंडियां भी कीचड़ से भर गई हैं। कई क्षेत्रों में स्कूल भी बंद करने पड़े हैं। दक्षिणी दिल्ली में अभी भी बूंंदें बरस रही हैं। दिल्ली के अलावा मथुरा, वृंदावन, कोसी-छाता, होड़ल और पलवल जैसे शहरों में रातभर बारिश हुई।

news

कल से हो रही बारिश की वजह से राजधानी दिल्ली की गाज़ीपुर मंडी में जलभराव इतना ज्यादा हो गया है कि लोग तख्तों पर बिक्री कर रहे हैं। लोगों से भरी रहने वाली गाज़ीपुर मंडी में फिलहाल खरीदारों की भीड़ नजर नहीं आ रही। मंडी वाले रूट पर पानी भरा हुआ है। साथ ही यहां कई मुख्य मार्गों पर भी लोगों को निकलने में दिक्कत हो रही है।

news

अहमदाबाद समेत गुजरात के कई जिलों में हुई बारिश, तलाला में 40 मिलीमीटर वर्षा, अब तक 96.26% रिकॉर्डअहमदाबाद समेत गुजरात के कई जिलों में हुई बारिश, तलाला में 40 मिलीमीटर वर्षा, अब तक 96.26% रिकॉर्ड

न्यूज एजेंसी ने गाजीपुर मंडी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं। आप देख सकते हैं कि वहां कैसे हालत हैं। उधर, दिल्ली स्थित मौसम विभाग केंद्र की ओर से बताया गया है कि, अभी आसमान में बादल छाए रहेंगे और बूंदा-बांदी होती रहेगी।

news

गुजरात में नहीं थम रही बारिश, जलस्तर बढ़ने पर कई बांधों के गेट खोलने पड़े, IMD ने जारी किया अलर्टगुजरात में नहीं थम रही बारिश, जलस्तर बढ़ने पर कई बांधों के गेट खोलने पड़े, IMD ने जारी किया अलर्ट

news

English summary
heavy rain in delhi ncr, waterlogging in Ghazipur vegetable fruit Mandi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X