देश की राजधानी फिर शर्मसार! नाबालिग की आंखों पर पट्टी बांधकर जंगल में गैंगरेप, 25 लोगों पर आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। देश की राजधानी एक बार फिर शर्मसार हो गई। दिल्ली के जामिया नगर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। पीड़िता के साथ कई महीनों तक हैवानियत होती रही। इस पूरे घटनाक्रम में 25 लोग शामिल बताए जा रहे हैं।

gangrape

पीड़िता के परिजनों ने बताया कि एक आरोपी ने कुछ महीने पहले उसके साथ रेप किया और इसी दौरान आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। इसके बाद आरोपी वीडियो को सार्वजिनक करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी ने अगली बार पीड़िता को जंगल में मिलने बुलाया। वहां पांच और लड़के मौजूद थे, जिन्होंने लड़की से गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपियों ने एक बार फिर धमकी देकर उसे मिलने बुलाया और जंगल में ही उसके साथ कई अन्य ने भी हैवानियत की।

पढ़ें: स्कूल में स्टूडेंट्स को खुलेआम दी गई ऐसी सजा, देखें VIDEO

लड़की के आरोपों की जांच कर रही पुलिस

दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट कमिश्नर (दक्षिण पूर्वी रेंज) आरपी उपाध्याय ने कहा कि पीड़िता ने 25 लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है लेकिन फिलहाल उसके इस आरोप की जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि क्राइम सीन और आरोपियों की संख्या को लेकर पीड़िता सही से कुछ बता नहीं पा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक नाबालिग आरोपी हिरासत में

रविवार को शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तहकीकात शुरू की और एक आरोपी हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है आरोपी नाबालिग है। उससे पूछताछ के आधार पर बाकियों की तलाश भी की जा रही है।

पढ़ें: विशाल डडलानी के ट्वीट पर जैन मुनि तरुण सागर ने दिया जवाब

केजरीवाल ने किया ट्वीट- मोदीजी कुछ करिए

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने घटना को लेकर एक बार फिर दिल्ली पुलिस को कोसा है। केजरीवाल ने ट्वीट में कहा- एलजी साहब, पीएम साहब ये क्या हो है कुछ कीजिए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gang rape with minor girl in delhi media reports claim 25 accused one minor detained. Police is finding out other accused.
Please Wait while comments are loading...