• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली: बवाना की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 1 की मौत, 6 घायल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 19 मई: राजधानी दिल्ली में आग लगने की घटनाएं बढ़ती जा रही है। हाल ही में मुंडका में हुए अग्निकांड में 27 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं अब बवाना इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित एक मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में आग लगने की खबर मिली है। आग की सूचना के तुरंत बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 17 गाड़ियां पहुंची गई हैं, जो आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं।

Delhi Fire: Bawana Industrial Area की फैक्ट्री में भीषण आग, 1 की मौत | वनइंडिया हिंदी
 Delhi

फिलहाल अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। आग लगने की घटना की तस्वीर सामने आई है, जिससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि आग कितनी भीषण है। आग की वजह से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बना हुआ है।

मिल रही ताजा जानकारी के मुताबिक जिस फैक्ट्री में आग लगी है वो इलेक्ट्रिक आइटम चेसिस (इन्वर्टर, स्टेबलाइजर, एफएम) बनाने का काम करती है। मैन्युफैक्चरिंग यूनिट की पहली मंजिल पर आग लगी। इस हादसे में 7 लोग घायल हो गए, जिन्हें जीटीबी अस्पताल ले जाया गया है। जहां 1 व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया और 1 व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है।

Monsoon Update: आग उगल रही गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, मानसून इस दिन पहुंचेगा यूपी, होगी झमाझम बारिशMonsoon Update: आग उगल रही गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, मानसून इस दिन पहुंचेगा यूपी, होगी झमाझम बारिश

आपको बता दें कि इन दिनों दिल्ली में आग लगने की घटनाओं में इजाफा देखने को मिल रहा है। हाल ही में मुंडका में भायनक हादसा हो गया था, जिसमें एक तीन मंजिला इमारत भीषण आग की चपेट में आ गई थी, इस हादसे में 27 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी।

Comments
English summary
Fire breaks out in manufacturing unit in Bawana Industrial Area Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X