• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भाजपा की हार पर बोले राकेश टिकैत- सत्ता अहंकारी, पूंजीपतियों की वफादार हो, तो जनता यूं सबक सिखाती है

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल और केरल समेत कई राज्यों के विधानसभा चुनाव हारी भाजपा को लेकर उसके विरोधी दलों की त्यौरी चढ़ गई हैं। किसान आंदोलनकारी भी भाजपा की हार का जश्न मना रहे हैं। आज किसान नेता राकेश टिकैत ने भाजपा को आड़े हाथों लिया। टिकैत ने अपने आॅफिशियल ट्विटर अकाउंट पर लिखा- "जब सत्ता अहंकारी,निरंकुश और पूंजीपतियों की वफादार हो जाये, तो जनता के पास वोट की चोट की ताकत ही सत्ता को सबक सिखाती है।"

Farmer leader BKU spokesperson Rakesh Tikait reaction On assembly election 2021 results BJP defeat

टिकैत ने इसी के साथ पश्चिम बंगाल के मतदाताओं का आभार भी जताया। साथ ही वहां के मौजूदा सत्ताधारी दल तृणमूल कांग्रेस व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बधाई भी दी। टिकैत ने लिखा, "बंगाल के सम्मानित मतदाताओं का आभार। ममता जी को जीत की हार्दिक बधाई।" इसके अलावा उन्होंने #KhelaHobe हैशटैग भी इस्तेमाल किया। ममता बनर्जी को टैग भी किया। उनकी एक तस्वीर भी पोस्ट की।

Farmer leader BKU spokesperson Rakesh Tikait reaction On assembly election 2021 results BJP defeat

मालूम हो कि, ​टिकैत फसल कटाई के ​इन दिनों भी किसान आंदोलन को जीवंत रखने के लिए लगातार सक्रिय हैं। वह भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता हैं। उन्होंने दो रोज पहले ही किसान आंदोलन को लेकर रूख स्पष्ट किया था। उन्होने कहा था, "यह लड़ाई लंबी चलेगी। पर कितने महीने चलेगी, कोई नहीं जानता। लेकिन एक चीज़ तय है कि किसान इसे बिना जीते वापस नहीं जाएंगे।"

मध्य प्रदेश में दमोह उपचुनाव की मतगणना: पहले रुझान में कांग्रेस के अजय टंडन 1633 वोटों से आगे, बीजेपी को 2069 और कांग्रेस को 3702 वोट मिलेमध्य प्रदेश में दमोह उपचुनाव की मतगणना: पहले रुझान में कांग्रेस के अजय टंडन 1633 वोटों से आगे, बीजेपी को 2069 और कांग्रेस को 3702 वोट मिले

इससे पहले किसान-प्रदर्शनकारियों को हरियाणा-दिल्ली बॉर्डर खाली करने के सरकार के आवाह्न पर टिकैत ने सीधा जवाब दिया था। टिकैत ने कहा था कि, कोरोना किसानों की वजह से नहीं फैल रहा जो घरों को वापस चले जाएं। उन्होंने कहा कि, यह सरकार की चाल है। मैं पूछता हूं कि जहां किसान मीटिंग करना चाहता है वहां कोरोना है, जहां चुनाव है वहां कोरोना नहीं है।"

English summary
Farmer leader BKU spokesperson Rakesh Tikait reaction On assembly election 2021 results BJP defeat
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X