• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कोरोना संकट के बीच पूर्वी दिल्‍ली के लोगों को गौतम गंभीर फ्री में बांट रहे Fabiflu, जानें कहां करना है संपर्क

|

नई दिल्‍ली, अप्रैल 21: कोरोना महामारी में देश की राजधानी दिल्‍ली का बुरा हाल है। दिल्‍ली की केजरीवाल सरकार कोरोना मरीजों के इलाज के लिए दिन-रात प्रयास कर रही लेकिन अचानक मरीजों की अत्‍यधिक संख्‍या बढ़ने के कारण हालात बिगड़ते जा रहे। वहीं दिल्‍ली भाजपा सांसद गौतम गंभीर पूर्वी दिल्‍लीवासियों की मदद के लिए आगे आए हैं।

gautum

भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि पूर्वी दिल्ली के लोग "Fabiflu" दवा मेरे कार्यालय (2, जाग्रति एन्क्लेव) से 10 से 5 के बीच मुफ़्त में ले सकते हैं। इसके लिए अपना आधार और डॉक्टर की पर्ची ले आएं! बता दें दिल्‍ली ही नहीं पूरा देश दवा और ऑक्सीज की जबदस्‍त कमी से जूझ रहे हैं ऐसे में गौतम गंभीर ने लोगों की मदद करने ऐलान किया है। सांसद ने कोरोना के इलाज में इस्तेमाल होने वाली फैबीफ्लू (Fabiflu) दवाई मुफ्त करा रहे हैं।

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा सांसद गौतम गंभीर अपने संसदीय क्षेत्र में रहने वाले लोगों को फ्री में फैबीफ्लू दवाई देने का ऐलान किया है। अगर आप भी पूर्वी दिल्‍ली के निवासी हैं और इस दवा के लिए भटक रहे हैं तो इसके लिए आपको जागृति एंक्लेव स्थित गौतम गंभीर के ऑफिस जाना होगा। जो पता और दवाई लेने का समय गौतम गंभीर ने ट्वीट कर बताया है।अपने आधार कार्ड के साथ आपको डाक्‍टर का लिखा पर्चा भी ले जाता होगा।

बता दें दिल्ली में कोरोना के सर्वाधिक 28 हजार से अधिक नए केस सामने आए है और 277 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं मंगलवार को कोरोना 28,395 कुल मरीज सामने आए थे ये एक दिन मिलने वाले पॉजिटिव केसों में सर्वाधिक के हैं। वर्तमान समयम में दिल्‍ली में कोराना संक्रमण की दर बढ़कर 32.82 प्रतिशत हो गई।
। दिल्ली के अस्पताल जबरदस्‍त ऑकसीजन की कमी से जूझ रहे है। शहर के अस्पतालों में सघन देखरेख कक्षों में भी बेड की किल्‍लत है। केजरीवाल सरकार ने साफ किया है कि अगर बुधवार सुबह तक स्वास्थ्य संस्थानों में मेडिकल ऑक्सीजन पर्याप्त मात्रा में नहीं पहुंची तो अफरा- तफरी मच जाएगी। प्रदेश सरकार बार-बार केंद्र से ऑक्‍सीजन के लिए डिमांड कर रही है।

Varsha Varma: कोरोना से मिले जख्मों पर मरहम लगा रही लखनऊ की ये बेटी, करवा रहीं संक्रमित शवों का दाह संस्कारVarsha Varma: कोरोना से मिले जख्मों पर मरहम लगा रही लखनऊ की ये बेटी, करवा रहीं संक्रमित शवों का दाह संस्कार

कोरोना से जंग में दम तोड़ते अस्पताल, Photos देख कांप जाएगी रूहhttps://hindi.oneindia.com/photos/hospitals-condition-worsens-due-to-coronavirus-oi61110.html

English summary
Fabiflu distributing Gautam Gambhir free to the people of East Delhi amid Corona crisis, know where to contact
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X