India
  • search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Delhi Metro: देरी से चल रही ब्लू लाइन मेट्रो सेवा फिर से शुरू, तकनीकी खामी के चलते यात्री हुए परेशान

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 06 जून: मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों को सोमवार को तकलीफ का उस वक्त सामना करना पड़ा, जब तकनीकी खामी की वजह से दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन शाम से बुरी तरह से बाधित हो गई, जिसके चलते लोगों को तय समय पर मेट्रो नहीं मिली। देरी की वजह से लोग ऑफिस से घर जाने के लिए परेशान होते नजर आए। हालांकि अभी डीएमआरसी ने बताया कि सेवा पहले की तरह सुचारू रूप से शुरू हो गई है।

delhi metro

दरअसल, शाम साढ़े 6 बजे दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने ट्वीट करते हुए बताया कि द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी/वैशाली के बीच मेट्रो सेवाओं में देरी हो रही है। वहीं अब जानकारी दी कि सामान्य सेवाएं फिर से शुरू हो गई हैं। ऐसे में करीब 2 घंटे के वक्त के दौरान लोग मेट्रो के लिए परेशान होते नजर आए।

Weather: 'लू' की गिरफ्त में दिल्ली-एनसीआर, 4 दिनों के लिए Orange Alert जारी, IMD ने दी चेतावनीWeather: 'लू' की गिरफ्त में दिल्ली-एनसीआर, 4 दिनों के लिए Orange Alert जारी, IMD ने दी चेतावनी

डीएमआरसी के मुताबिक यमुना बैंक और ब्लू लाइन के इंद्रप्रस्थ स्टेशन के बीच ट्रेन सेवाएं सोमवार शाम 6.35 बजे से शाम 8 बजे तक प्रभावित रहीं। द्वारका की ओर जा रहे अप लाइन पर ओएचई में तकनीकी खामी आ गई थी, बताया जा रहा है कि ओएचई के हिस्से से पक्षी के टकराने से बाद ट्रेन के कांटेक्ट वायर टूटे गए थे। जिसकी मरम्मत का काम किया गया।

Comments
English summary
DMRC inform blue line delay in services between Dwarka Sector 21 and Noida Electronic City/Vaishali
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X