• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Makar sankranti Delhi: त्‍यौहार पर ठंड बढ़ी, दिल्‍ली में छाई घने कोहरे की चादर, दृश्यता कम

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। राष्ट्रीय राजधानी में आज सुबह से कोहरा घना है। कई क्षेत्रों में धुंध की चादर छाई है, जिसके चलते विजिबिलिटी (दृश्यता) कम रह गई है। इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भी सुबह घना कोहरा छाए रहने से विजिबिलिटी कम हुई। कम विजिबिलिटी की वजह से सड़कों पर भी ज्‍यादा वाहन नहीं दिख रहे हैं। आज मकर संक्रांति, पोंगल समेत कई पर्व हैं..और त्‍यौहार पर सर्दी का आलम भी बढ़ गया है। उत्‍तर भारत में कड़ाके की ठंड पड़ रही है, वहीं पर्वतीय क्षेत्रों में बर्फबारी हो रही है।

delhi weather today
    Weather Update: Delhi-NCR में कड़ाके की ठंड, छाया Fog, Visibility हुई कम, AQI 312 | वनइंडिया हिंदी

    राजधानी दिल्ली में आज कोहरा ज्‍यादा
    मौसम विभाग के अनुसार, प्रदूषण में कुछ कमी के संकेत हैं। नए साल की शुरूआत में दिल्ली में बारिश के आसार थे, और फिर कई दिनों तक बारिश होती रही। हालांकि, तब दो क्षेत्र छोड़कर राजधानी के शेष क्षेत्र रेड जोन में नजर आए। बारिश और हवा से प्रदूषण से कुछ राहत मिली। अब चूंकि, ओस पड़ रही है, तो पेड़ों की पत्तियों पर धूल धुल रही है और वातावरण की धूल भी पानी के साथ जमीन पर आ रही है। इससे हवा स्‍वच्‍छ रहने की उम्‍मीद बढ़ गई हैं।

    delhi weather today

    दिल्लीवासियों को राहत: प्रदूषण की घुटन के बीच शुरू हुई बारिश, IMD ने कहा- आज से 3 दिनों तक होगीदिल्लीवासियों को राहत: प्रदूषण की घुटन के बीच शुरू हुई बारिश, IMD ने कहा- आज से 3 दिनों तक होगी

    delhi weather today

    इस कदर कोहरे की घनी चादर छा गई
    आज दिल्‍ली के कुछ हिस्‍सों में रात से घना कोहरा छाए रहने से विजिबिलिटी कम हुई। वहीं, आईजीआई हवाई अड्डे के पास टर्मिनल 3, के दृश्य ऐसे हैं कि विमान नजर नहीं आ रहे। यदि विजिबिलिटी और कम हुई तो आवागमन पर असर पड़ेगा। आप तस्‍वीरों में देख सकते हैं कि राष्ट्रीय राजधानी में आज सुबह किस कदर कोहरे की घनी चादर छा गई।

    Comments
    English summary
    delhi weather today: Visibility reduced due to dense fog, A thick layer of fog engulfs on Terminal 3, IGI Airport | makar sankranti 2022 in delhi
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X