शादी के चार साल बाद भी पति ने नहीं छुआ तो युवती ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी दर्दनाक कहानी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के शास्त्रीनगर इलाके में रहने वाली युवती ने लगातार पति की प्रताड़ना से तंग आकर खुदकुशी कर ली। सुसाइड नोट में युवती निधि ने लिखा है कि शादी के चार साल बाद भी पति ने उससे ना ढंग से बात की ना कभी उसे छुआ। उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसके शरीर को मरने के बाद भी उसका पति हाथ ना लगाए। मृतका के मायके वालों का कहना है कि निधि को उसके पति और ससुराल के लोगों ने मानसिक और शारीरिक रूप से लगातार प्रताड़ित किया। उनका कहना है कि उन्होंने अपनी हैसियत के मुताबिक दान दहेज सब दिया था लेकिन शादी के 4 साल बीत जाने के बाद भी पति अतुल ने निधि के साथ कोई संबंध नहीं बनाया।

delhi shastrinagar woman commit sucide

निधि ने खुदकुशी से पहले 3 पन्नों का सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा है। जिसमें उसने लिखा कि जीते जी उसके पति ने उसे कभी नहीं छुआ, तो मरने के बाद भी उसक शरीर को हाथ न लगाये। वहीं मायक वालों का आरोप है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। उन्होंने कहा कि निधि ये सारी बातें किसी को नहीं बताती थी। निधि के पिता ने कहा कि उनको ये पता नहीं था कि उसके पति ने उसके साथ कभी कोई संबंध नहीं बनाया। उसके प्रताड़ित करने की बात जरूर मालूम थी लेकिन उन्होंने इसे पति-पत्नी का आपसी मामला समझ कर उसमें कभी कुछ नहीं कहा।

मायके वालों की शिकायत और बयान के आधार पर इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी पति और ससुराल वालों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। निधि के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

प्रद्युम्न मर्डर केस: 'एक पिता ने अपना बेटा खोया, लेकिन मेरे बेटे को बचा लिया'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
delhi shastrinagar woman commit suicide
Please Wait while comments are loading...