• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

जिस तालाब में आफताब ने फेंका था श्रद्धा का जला हुआ सिर, उसको खाली करवा रही दिल्ली पुलिस

Google Oneindia News

श्रद्धा वाकर केस की गुत्थी सुलझने के बजाए उलझती जा रही है। पुलिस आरोपी आफताब से पूछताछ तो कर रही, लेकिन वो लगातार जांच टीम को गुमराह कर रहा। उसने श्रद्धा के शव के 35 टुकड़े करने की बात स्वीकार कर ली है, लेकिन ये नहीं पता चल पा रहा कि उसने उनको कहां पर ठिकाने लगाया। अब दिल्ली पुलिस को पता चला है कि आफताब ने श्रद्धा के सिर को जलाकर महरौली के एक तालाब में फेंका था। जिस पर जांच टीम वहां की तलाशी ले रही।

Shraddha

दिल्ली पुलिस की एक टीम रविवार को नगर निगम कर्मचारियों के साथ छतरपुर एनक्लेव स्थित तालाब पहुंची और उसके पानी को खाली करवाना शुरू किया। पानी खाली होने के बाद अगर श्रद्धा का सिर मिला जाता है, तो ये आफताब के खिलाफ अहम सबूत होगा, क्योंकि अभी तक हत्या में इस्तेमाल हथियार, वारदात के दिन के कपड़े और लड़की के कई अंग नहीं मिले हैं। कुल मिलाकर पुलिस के पास सिर्फ आफताब का कबूलनामा है। ऐसे में कोर्ट में ये केस कमजोर पड़ सकता है। इसी वजह से पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी है।

वहीं महरौली के जंगलों में जांघ की हड्डी समेत कुल 17 हड्डियां मिल चुकी हैं। देखने पर वो इंसानों की ही लग रहीं, लेकिन पुलिस को फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है, उसके बाद ही ये साफ हो पाएगा कि वो श्रद्धा की हैं या किसी और की। इसके अलावा पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं, जिसमें आफताब बैग के साथ दिखाई दे रहा। पुलिस को शक है कि इसी बैग के जरिए वो शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाता था।

Shraddha murder: श्रद्धा के EX-मैनेजर से दिल्ली पुलिस ने की पूछताछ, जानिए अब-तक के लेटेस्ट अपडेटShraddha murder: श्रद्धा के EX-मैनेजर से दिल्ली पुलिस ने की पूछताछ, जानिए अब-तक के लेटेस्ट अपडेट

5 राज्यों में चल रही जांच
श्रद्धा और आफताब मुंबई (महाराष्ट्र) में मिले थे। इसके बाद वो दिल्ली आकर रहने लगे। वहीं वो हरियाणा, हिमाचल और उत्तराखंड घूमने गए थे। ऐसे में जांच का दायरा अब पांच राज्यों में फैल गया है। श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम पर आखिरी रील ऋषिकेश से डाली थी, ऐसे में पुलिस वहां भी छानबीन कर रही।

Comments
English summary
Delhi Police Shraddha head pond where Aftab Chhatarpur Enclave
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X