• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बुजुर्ग पिटाई मामला: ट्विटर इंडिया के हेड और एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के खिलाफ अब दिल्ली में शिकायत दर्ज

|
Google Oneindia News

दिल्ली, जून 17: हाल ही में गाजियाबाद के लोनी इलाके में सोशल मीडिया पर बुजुर्ग के साथ मारपीट व अभद्रता का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बवाल मचा हुआ है। तो वहीं, अब देश की राजधानी दिल्ली में भी बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और ट्विटर इंडिया के एमडी मनीष माहेश्वरी समेत अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

Delhi Police say theyve received complaint against actor Swara Bhaskar, Twitter India MD & others

ये शिकायत दिल्ली के तिलग मार्ग थाने में कराई गई है। इस सभी पर गाजियाबाद इलाके में बुज़ुर्ग के साथ मारपीट को लेकर भड़काऊ ट्वीट करने का आरोप है, जिस पर यह शिकायत दर्ज कराई गई है। बता दें कि यह शिकायत एडवोकेट अमित आचार्य द्वारा दर्ज कराई गई है। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है। बल्कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

    Ghaziabad में Old Muslim Man को पीटा और दाढ़ी भी काटी, क्या बोले Rahul Gandhi ? | वनइंडिया हिंदी

    इससे पहले, गाजियाबाद की लोनी विधानसभा से भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने सांसद राहुल गांधी, हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी और बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के खिलाफ लोनी बार्डर थाने में लिखित तहरीर दी है। तहरीर में लोनी विधायक ने सांप्रदायिक दंगा भड़काने की साजिश पर तीनों के खिलाफ रासुका के तहत मुकदमा दर्ज़ करने की बात कही है। इतना ही नहीं, विधायक ने तीनों पर इस भ्रामक पोस्ट को शेयर करने का आरोप लगाया है।

    ये भी पढ़ें:- बुजुर्ग पिटाई मामला: MLA नंद किशोर ने राहुल गांधी, स्वरा भास्कर और ओवैसी के खिलाफ दी तहरीर, कहा- लगे रासुकाये भी पढ़ें:- बुजुर्ग पिटाई मामला: MLA नंद किशोर ने राहुल गांधी, स्वरा भास्कर और ओवैसी के खिलाफ दी तहरीर, कहा- लगे रासुका

    ट्विटर समेत नौ पर दर्ज की FIR
    वहीं, इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने जुबेर अहमद, राना अय्यूब, द वायर, सलमान निजामी, मसकूर उस्मानी, डॉ समा मोहम्मद, सबा नकवी के साथ ट्विटर INC, और ट्विटर कम्युनिकेशन इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है। इन पर IPC की धारा 153,153A, 295A, 505,120B और 34 में केस दर्ज किया गया है। यानी धार्मिक भावनाएं भड़काने की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। इन पर आरोप है कि सभी ने गलत सूचना को बिना सत्यापित किए प्रसारित करने का काम किया है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ईराज राजा ने बताया कि तथ्यों के आधार पर इन सभी लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है।

    English summary
    Delhi Police say they've received complaint against actor Swara Bhaskar, Twitter India MD & others
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X