• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नवनीत कालरा की अग्रिम जमानत याचिका पर कल होगी सुनवाई, पुलिस ने जारी किया लुकआउट नोटिस

|

नई दिल्ली, मई 10। राजधानी दिल्ली में 500 से अधिक ऑक्सीजन सिलेंडर की जमाखोरी करने के आरोप में खान चाचा रेस्टोरेंट के मालिक नवनीत कालरा के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है। साथ ही गिरफ्तारी से बचने के लिए नवनीत कालरा की अग्रिम जमानत याचिका साकेत कोर्ट में दाखिल की गई है, जिस पर कोर्ट मंगलवार को सुनवाई करेगा। कोर्ट ने पुलिस को ये भी कहा है कि नवनीत कालरा की अग्रिम जमानत याचिका पर अपना जवाब दाखिल किया जाए। कोर्ट ने इस मामले में कालरा को अंतरिम राहत देने से इनकार कर दिया है। कोर्ट का कहना है कि मंगलवार को इस मामले की सुनवाई की जाएगी। आपको बता दें कि नवनीत कालरा की तलाश में पुलिस पड़ोसी राज्यों में भी लगातार छापेमारी कर रही है। पुलिस को संदेह है कि वो अपने परिवार के साथ दिल्ली से भाग गया है।

Khan chacha

रेड के बाद से लापता है नवनीत कालरा

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने बीते शुक्रवार को खान मार्केट इलाके में दो रेस्टोरेंट पर छापेमारी की थी। खान चाचा रेस्टोरेंट से पुलिस को 96 ऑक्सीजन के सिलेंडर मिले थे, जबकि दूसरे रेस्टोरेंट से 9 सिलेंडर मिले थे। इससे पहले गुरुवार को पुलिस ने लोधी कॉलोनी के रेस्टोरेंट-कम-बार से 419 ऑक्सीजन सिलेंडर बरामद किए थे। नवनीत कालरा इन तीनों ही रेस्टोरेंट के मालिक हैं। जब से पुलिस ने रेड डाली है, तभी से नवनीत कालरा फरार हैं और उन्होंने अपना मोबाइल भी स्विच ऑफ किया हुआ है।

नवनीत कालरा के फार्महाउस पर हुई छापेमारी

दिल्ली पुलिस ने रविवार से ही नवनीत कालरा की तलाश में तेजी शुरू कर दी है। रविवार को पुलिस ने पड़ोसी राज्यों में छापेमारी की और नवनीत कालरा के छतरपुर स्थित फार्महाउस पर भी छापे मारे। इस फार्महाउस के सिक्योरिटी गार्ड ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में बताया कि दिल्ली पुलिस की 10 से 12 टीमें फार्महाउस पर आई थी। सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि नवनीत कालरा अपने परिवार के साथ देर रात फार्महाउस से बाहर निकले थे।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने जिन तीन रेस्टोरेंट से ऑक्सीजन की खेप बरामद की थी, वो चीन से आयात की गई थी। पुलिस ने बताया कि ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स का ऑर्डर एक ऑनलाइन पोर्टल के साथ-साथ व्हाट्सएप ग्रुप के माध्यम से लिया गया था।

ये भी पढ़ें: Covid 19: दिल्ली से आई राहत की खबर, पॉजिटिविटी रेट हुआ 23 प्रतिशत, केस भी हुए कमये भी पढ़ें: Covid 19: दिल्ली से आई राहत की खबर, पॉजिटिविटी रेट हुआ 23 प्रतिशत, केस भी हुए कम

English summary
Delhi police lookout notice issued to Navneet Kalra and he's files bail plea
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X