• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली: केंद्र की टीकाकरण पॉलिसी पर सवाल उठाने वाले 9 लोग गिरफ्तार, चिपका रहे थे पोस्टर

|

नई दिल्ली, मई 15। देश में कोरोना महामारी के खिलाफ चल रहे टीकाकरण अभियान की आलोचना करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों पर आरोप है कि इन्होंने टीकाकरण अभियान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना करने वाले पोस्टर चिपकाए हैं। इस मामले में पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ FIR भी दर्ज कर ली है।

Delhi police

पूर्वी दिल्ली में AAP पार्षद के कहने पर चिपका रहे थे पोस्टर

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, पूर्वी दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके से चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक, ये चारों आम आदमी पार्टी के निगम पार्षद धीरेंद्र कुमार के कहने पर इलाके में पोस्टर चिपका रहे थे। पूर्वी दिल्ली से गिरफ्तार होने वाले चार लोगों में कल्याणपुरी के रहने वाले दलीप लाल (35), शिवम दुबे (27), राहुल त्यागी (24) और राजीव कुमार (19) शामिल हैं। इसके अलावा दो गिरफ्तारियां नॉर्थ-ईस्ट जिले में और दो की गिरफ्तारी द्वारका से की गई है। 1 आरोपी को नॉर्थ दिल्ली से अरेस्ट किया गया है।

क्या लिखा है पोस्टर में?

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने जो पोस्टर इलाकों में लगाए हैं उनमें लिखा है कि मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन को विदेश क्यों भेज दिया है? पुलिस इस तरह के मामले में 10 FIR दर्ज कर चुकी है।

वैक्सीन की कमी को लेकर विपक्ष के हैं ये आरोप

आपको बता दें कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी केंद्र सरकार पर लगातार ये आरोप लगा रही है कि सरकार ने विदेशों में वैक्सीन भेजकर बहुत बड़ी गलती की है, अगर सरकार बाहर वैक्सीन नहीं भेजती तो देश में अभी वैक्सीन की कमी नहीं देखने को मिलती।

ये भी पढ़ें: दिल्ली में आज से शुरू हो रहा है ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बैंक, कोरोना संक्रमित मरीजों को 2 घंटे में मिलेगी ऑक्सीजनये भी पढ़ें: दिल्ली में आज से शुरू हो रहा है ऑक्सीजन कंसंट्रेटर बैंक, कोरोना संक्रमित मरीजों को 2 घंटे में मिलेगी ऑक्सीजन

English summary
Delhi Police Arrest 9 people Over Posters critical Of Modi Govt's Vaccine Policy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X