India
  • search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

दिल्ली: पालतू कुत्ते के भौंकने पर शख्स ने पड़ोसियों पर लोहे की रॉड से किया हमला, वीडियो वायरल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के पश्चिमी विहार में एक शख्स ने अपने पड़ोसी के पालतू कुत्ते के भौंकने पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। कुत्ते के मालिक को रॉड मारकर बेहोश कर दिया। वहीं, युवक के सिर पर भी वार किया, जिससे उसका खून बहने लगा। वहीं, रॉड से कुत्ता भी जख्मी हो गया। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Delhi में Dog के भौंकने पर हंगामा,पूंछ पकड़ कर फेंका, फिर मालिक पर किया हमला | वनइंडिया हिंदी |*News
Delhi Paschim Vihar: A man injured his neighbors while their pet dog barked

अब घटना का वीडियो ​सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि लाल रंग की शर्ट वाला शख्स एक कुत्ते के पीछे लोहे की शरिया लेकर दौड़ा चला आया। जहां कुत्ते के मालिक खड़े थे। एक औरत, उसका पति और युवक ने हमलावर को रोकने की कोशिश की तो हमलावर ने उनमें भी लोहे की रॉड मारीं। रॉड लगते ही शख्स वहीं गिर गया। फिर उसके बेटे ने हमलावर को रोकने की कोशिश की तो हमलावर ने उसके भी सिर पर रॉड मारी। जिससे उसके भी माथे से खून बहने लगा।

Delhi Paschim Vihar: A man injured his neighbors while their pet dog barked

महिला का पालतू कुत्ता पड़ोसी की मुर्गी को खा गया, फिर गुस्साए पड़ोसी ने कुत्ते को मार दिया, दोनों परिवारों में हिंसक झड़प, गए जेलमहिला का पालतू कुत्ता पड़ोसी की मुर्गी को खा गया, फिर गुस्साए पड़ोसी ने कुत्ते को मार दिया, दोनों परिवारों में हिंसक झड़प, गए जेल

इस पूरी घटना में तीन लोग और एक कुत्ता घायल हो गए। घटना के बाद पश्चिम विहार के ईस्ट पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बयान में कहा, "पीड़त (कुत्ते के मालिक) के बयान पर पश्चिम विहार पूर्वी पुलिस स्टेशन में आईपीसी की विभिन्न धाराओं और पशु क्रूरता रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।"वीडियो में यह भी दिख रहा है कुत्ता हमलावर शख्स की जांच को काट चुका था, वह उसका जख्म भी दिख रहा है।
बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं, घायलों का इलाज चल रहा है।

Comments
English summary
Delhi Paschim Vihar: A man injured his neighbors while their pet dog barked
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X