• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Delhi Weather: दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में सुबह-सुबह हुई हल्की बारिश, बढ़ी ठंड

|

delhi ncr weather news, दिल्ली। हाड़ कंपा देने वाली ठंड के बीच आज (02 जनवरी, 2021) की सुबह-सुबह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और एनसीआर के कुछ इलाकों में हल्की बारिश हो रही है। बारिश होने से लोगों को आने-जाने में खासा परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। तो वहीं, बारिश होने से ठंड और बढ़ने के आसार हैं। बता दें कि आज सुबह दिल्‍ली के गाजीपुर, जनपथ, यूपी बॉर्डर से लगे नोएडा समेत कई जगह हल्‍की बारिश हुई है।

delhi ncr weather report Parts of Delhi and ncr receive light rain

इससे पहले मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, हरियाणा के झज्जर, रोहतक, जींद, पानीपत, करनाल, कैथल और उत्तर प्रदेश के शामली, देवबंद और सहारनपुर के कुछ हिस्सों में और आसपास के क्षेत्रों में हल्की बारिश होने की संभावना है। अगले 2 घंटों के दौरान दक्षिण-पश्चिम और पश्चिमी दिल्ली के अलग-अलग स्थानों पर बारिश भी हो सकती है।

    Weather Update: कड़ाके की सर्दी के बीच Delhi-NCR में बारिश, UP, Haryana में अलर्ट | वनइंडिया हिंदी

    मौसम विभाग ने ये भी कहा है कि 2 जनवरी यानी आज से लेकर 6 जनवरी तक हल्की बारिश की संभावना है। फिलहाल दिल्ली सहित पूरे उत्तर भारत में शीतलहर चलने से कड़ाके की ठंड जारी है। एक जनवरी को दिल्ली में शिमला जैसी ठंड पड़ी थी और कई जगहों पर घना कोहरा छाया रहा था। मौसम विभाग ने कहा था कि उत्तर भारत में तापमान में तीन से पांच डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी होने के साथ तीन जनवरी से राहत मिलने की संभावना भी है।

    मौसम विभाग ने कहा, उत्तर पश्चिम भारत और मध्य भारत के कई हिस्सों में फिलहाल कुछ दिनों तक शीतलहर जारी रहेगा। आईएडी ने कहा है कि हरियाणा, चंडीगढ़, पंजाब, दिल्ली, पश्चिमी उत्तरप्रदेश और उत्तरी राजस्थान में अगले 24 घंटे के दौरान यही स्थिति रहेगी।

    ये भी पढ़ें:- Bulandshahr: सब-इंस्पेक्टर आरजू पंवार ने फांसी लगाकर दी जान, फरवरी में होनी थी शादी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    delhi ncr weather report Parts of Delhi and ncr receive light rain
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X