• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दिल्ली: हिंदूराव अस्पताल से मरीजों के लापता होने के मामले में मनीष सिसोदिया ने दिए जांच के आदेश

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 10 मई। राजधानी दिल्ली के अस्पताल से गायब हुए मरीजों के मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जांच के आदेश दिए हैं। आपको बता दें कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के हिंदू राव अस्पताल से 23 मरीजों के गायब होने की खबर ने हड़कंप मचा दिया था। अब इस मामले में डिप्टी सीएम ने जांच के आदेश देते हुए सोमवार तक रिपोर्ट सौंपनी की बात कही है।

Manish sisodia

बेहद चौंकानी वाली घटना: मनीष सिसोदिया

इस पूरे मामले पर मनीष सिसोदिया ने कहा,'यह बेहद चौंकाने वाली बात है, अस्पताल के कोरोना मरीज कैसे लापता हो गए? उन्होंने कहा कि इस मामले में जिम्मेदारी तय हो और इसकी रिपोर्ट सोमवार तक सरकार को सौंपी जाए।

    Vaccine Export के मुद्दे पर Manish Sisodia ने Modi Government को यूं घेरा | वनइंडिया हिंदी

    आप का नगर निगम पर आरोप

    डिप्टी सीएम के पहले आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दुर्गेश पाठक ने रविवार को इस मामले पर बयान जारी करते हुए नगर निगम की आलोचना की थी । उन्होंने कहा था, 'उत्तरी नगर निगम के अस्पताल से 23 मरीज लापता हैं, लेकिन नगर निगम को इसकी कोई होश-खबर तक नहीं है।' पाठक ने उत्तरी नगर निगम के महापौर जय प्रकाश पर भी झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि जय प्रकाश झूठ बोल रहे हैं कि उन्होंने पुलिस में इसकी जानकारी दी है, जबकि पुलिस साफ कह रही है कि ऐसी कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है।

    भाजपा ने उल्टा 'आप' को घेरा

    दूसरी तरफ, भाजपा ने इस मामले में उल्टा आप को ही घेरा है। दुर्गेश पाठक के बयान को प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने आधारहीन बताया। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट में भी आप नेता झूठ बोल रहे हैं। कपूर ने कहा कि, 'पाठक को यह जानकारी होनी चाहिए कि कोरोना वार्ड की सुरक्षा की जिम्मेदारी सिविल डिफेंस और दिल्ली सरकार के अधिकारियों के पास होती है। इसलिए, इस मामले में आप नेता को दिल्ली सरकार से सवाल करना चाहिए।'

    ये भी पढ़ें: गुरुद्वारा रकाबगंज साहिब में 400 बेड का कोविड सेंटर शुरू, केजरीवाल बोले- तीसरी लहर के लिए तैयार रहना होगाये भी पढ़ें: गुरुद्वारा रकाबगंज साहिब में 400 बेड का कोविड सेंटर शुरू, केजरीवाल बोले- तीसरी लहर के लिए तैयार रहना होगा

    English summary
    Delhi: Manish Sisodia ordered an inquiry into the disappearance of patients from Hindu rao Hospital
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X