• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रोहिणी शूटआउट में इन 3 गैंग का नाम आया सामने, दिल्ली पुलिस बोली- सबकी लिस्ट तैयार है, लगातार ले रहे हैं एक्शन

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 सितंबर: दिल्ली की रोहिणी कोर्ट के भीतर हुई गोलीबारी के बाद दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टरों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने रोहिणी कोर्ट शूटआउट मामले में 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम विनय और उमंग बताए जा रहे हैं। रोहिणी शूटआउट मामले पर दिल्ली पुलिस के ज्वाइंट सीपी आलोक कुमार ने कहा है कि रोहिणी गोलीबारी की घटना में 2 से 3 गिरोहों के नाम सामने आए हैं। हमें यह भी पता चला है कि गोगी, लॉरेंस बिश्नोई, काला जठेरी ने गठबंधन ने ये रोहिणी शूटआउट की साजिश रची थी। गिरोहों के बीच संबंध हैं, वे रसद में एक-दूसरे की मदद करते हैं।

Delhi Police
    Rohini Court Shootout: Delhi Police को बड़ी कामयाबी, दो बदमाश गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी

    ज्वाइंट सीपी आलोक कुमार ने कहा है कि हमें कुछ ऐसे इनपुट मिले हैं कि इनके एक से दो एसोसिएट बाहर भी बैठे हैं। उनके कार्यकलापों पर भी दिल्ली पुलिस काम कर रही है। इन गैंग के ​आपस में लिंक होते हैं जिसमें ये एक दूसरे को लॉजिस्टिक मुहैया कराते हैं।

    आलोक कुमार ने कहा, अंतरराज्यीय गैंग में अभी ज्यादातर टॉप लीडरशिप जेल के अंदर बंद हैं। दिल्ली पुलिस इस पूरे मामले पर बहुत व्यवस्थित तरीके से काम करके उन सभी गैंगस्टर को जेल के अंदर किया है। हमने सभी गैंग की एक लिस्ट तैयार की है। उसकी लिस्ट के हिसाब से उनपर लगातार एक्शन लिया जा रहा है।

    ये भी पढ़ें- दिल्ली: रोहिणी कोर्ट में गोलीबारी, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या, 2 हमलावरों को भी पुलिस ने मार गिरायाये भी पढ़ें- दिल्ली: रोहिणी कोर्ट में गोलीबारी, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या, 2 हमलावरों को भी पुलिस ने मार गिराया

    ज्वाइंट सीपी आलोक कुमार ने कहा, अंतरराज्यीय गिरोहों के गैंगस्टरों में जठेरी, बिश्नोई, कपिल नंदू, नीरज बवानिया शीर्ष पर हैं, टियर 2 में, लोग ज्यादातर रसद की व्यवस्था करते हैं और टियर 3 में पैदल सैनिक होते हैं। ये लोग आपस में हथियार एक्सचेंज करते हैं।

    English summary
    Delhi Joint CP says Rohini shootout incident names of two and three gangs have emerged
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X