• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सुशांत के जीवन पर बन रही फिल्म पर रोक की मांग, दिल्ली हाईकोर्ट ने फिल्म निर्माता को भेजा नोटिस

|

नई दिल्ली,अप्रैल 20। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर बन रही फिल्म को दिल्ली हाईकोर्ट का नोटिस गया है। दरअसल, सुशांत के पिता ने हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल की थी, जिसमें उन्होंने सुशांत के जीवन पर बन रही फिल्म पर रोक लगाने की मांग की थी। हाईकोर्ट ने इस याचिका पर सुनवाई करते हुए अब फिल्म निर्माता को नोटिस भेजा है।

Sushant singh Rajput

फिल्म बनाने से पहले नहीं ली मंजूरी- सुशांत के पिता

आपको बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह का कहना है कि उनके बेटे के जीवन पर बन रही फिल्म 'मौलिक अधिकार का हनन' है। सुशांत के पिता ने कहा कि इस फिल्म को बनाने से पहले परिजनों की मंजूरी तक नहीं ली गई है। सुशांत के वकील विकास सिंह ने भी कहा कि इस फिल्म में सुशांत की गलत छवि पेश करने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि यह काम उन लोगों ने ही किया है, जिन पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप हैं। सुशांत के वकील का कहना है कि अभी केस चल रहा है तो ऐसे में फिल्म का आना ठीक नहीं है, फिल्म की वजह से केस के गवाह प्रभावित होंगे। इसके अलावा जनता के बीच भी इसके जरिए धारणा को बदलने का प्रयास किया जा रहा है।

सुशांत पर आई फिल्म का टीजर भी लॉन्च

आपको बता दें कि सुशांत के जीवन पर बन रही फिल्म का नाम 'न्याय द जस्टिस' है और हाल ही में इस फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था। फिल्म में सुशांत का किरदार जुबेर के खान निभा रहे हैं और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का किरदार श्रेया शुक्ला को दिया गया है। टीजर में दिखाया गया था कि एक एक्टर आत्महत्या कर लेता है और उसके बाद कैसे जांच एजेंसियां इस गुत्थी को सुलझाती हैं कि ये आत्महत्या है या फिर हत्या। न्याय के टीजर में अमन वर्मा, असरानी और शक्ति कपूर को भी अहम रोल दिया गया है।

ये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के मलाड अपार्टमेंट कॉम्‍पलेक्‍स में रहता था साहिल शाह, ड्रग्स मामले में बना मुख्य संदिग्धये भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत के मलाड अपार्टमेंट कॉम्‍पलेक्‍स में रहता था साहिल शाह, ड्रग्स मामले में बना मुख्य संदिग्ध

English summary
Delhi High Court issues notice to makers of films on late actor Sushant Singh Rajput's life
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X