• search
दिल्ली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Delhi: त्यागराज स्टेडियम विवाद पर सीएम केजरीवाल का बड़ा फैसला, अब रात 10 बजे तक खुलेंगे खेल परिसर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 26 मई: देश की राजधानी दिल्ली का त्यागराज स्टेडियम अचानक उस वक्त चर्चाओं में आ गया, जब एथलीट्स और उनके कोच की ओर से लगातार शिकायत करते हुए बताया कि उन्हें शाम 7 बजे तक ट्रेनिंग खत्म करने के लिए मजबूर किया जा रहा है। उनके मुताबिक दिल्ली के प्रमुख सचिव (राजस्व) संजीव खिरवार की वजह से उन्हें शाम को सात बजे से पहले ट्रेनिंग खत्म करके स्टेडियम खाली करने के लिए कहा जाता है। वहीं अब इस विवाद को बढ़ता देख दिल्ली सरकार ने बड़ा फैसला लिया है।

arvind kejriwal

इंडियन एक्सप्रेस में छपि खबर पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने संज्ञान लिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली सरकार के सभी खेल परिसर खिलाड़ियों के लिए रात 10 बजे तक खुले रखने का निर्देश दिया है।

सिसोदिया ने अपने ट्वीट में जानकारी देते हुए लिखा कि न्यूज रिपोर्ट हमारे संज्ञान में लाया है कि कुछ खेल सुविधाओं को जल्दी बंद किया जा रहा है, जिससे खिलाड़ियों को देर रात तक खेलने में असुविधा हो रही है। दिल्ली सरकार की सभी खेल सुविधाएं खिलाड़ियों के लिए रात 10 बजे तक खुली रखने का निर्देश दिया है।

IAS के कुत्ते को टहलना था, तो खाली करा लिया गया स्टेडियम,जानिए क्या है दिल्ली के tyagraj stadium का पूरा मामलाIAS के कुत्ते को टहलना था, तो खाली करा लिया गया स्टेडियम,जानिए क्या है दिल्ली के tyagraj stadium का पूरा मामला

न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक करीब सात दिनों में तीन दिन शाम 6.30 बजे के करीब यह दिखाई पड़ा है कि स्टेडियम का गार्ड सीटी बजाते हुए मैदान को खाली करा रहा है। इसी के साथ वहां खेल मैदान में कुत्ते घूमाने की तस्वीर भी सामने आई है। इधर, अपने ऊपर लगे आरोपों को आईएएस अधिकारी संजीव खिरवार ने सरासर गलत बताए हैं। हालांकि उन्होंने इस बात को भी स्वीकार किया है कि वह कभी-कभार अपने पालतू डॉग को वहां वॉक के लिए लेकर जाते हैं, लेकिन इस बात से साफ इनकार किया कि इससे खिलाड़ियों की प्रैक्टिस पर कोई असर होता है।

Comments
English summary
Delhi Govt sports facilities to stay open for sportsmen till 10pm after thyagaraj stadium controversy
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X